Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / स्टीव स्मिथ ने खाता खोलने के लिए खेलीं इतनी गेंद, दर्शक भी खो दिए सब्र, देखें VIDEO 

स्टीव स्मिथ ने खाता खोलने के लिए खेलीं इतनी गेंद, दर्शक भी खो दिए सब्र, देखें VIDEO 

ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को टेस्ट फॉर्मेट में दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज कहा जाता है. दाहिने हाथ का ये बल्लेबाज फिलहाल विराट कोहली के पीछे आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे पायदान पर है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया का ये बल्लेबाज आज न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच मैच में काफी समय तक क्रीज पर खड़ा रहा और एक भी रन नहीं बनाया.

वैसे तो स्मिथ का स्ट्राइक रेट शुरू से ही शानदार रहा है लेकिन शुक्रवार को कुछ अलग हुआ जब स्मिथ ने 39 गेंद और 45 मिनट तक बल्लेबाजी करने के बाद एक भी रन नहीं बनाए. इसके बाद जैसे ही एक रन बनाए स्टैंड में बैठे फैंस जोर से ताली बजाने लगे.

डेविड वॉर्नर के पवेलियन जाने के बाद स्मिथ बल्लेबाजी करने आए. स्मिथ जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बैठे फैंस उस एक रन का इंतजार कर रहे थे जो स्मिथ बना नहीं पा रहे थे. स्मिथ ने जैसे ही अपना पहला रन लिया, सारा क्राउड खड़े होकर ताली बजाने लगा.

 

बता दें कि दोनों टीमों के बीच पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है जहां मेजबान टीम ने 3 विकेट खोकर 283 रन बना लिए हैं. यहां क्रीज पर मार्नस लाबुशाने 130 और मैथ्यू वेड 22 रन बनाकर खेल रहे हैं. इससे पहले डेविड वॉर्नर 45, जो बर्न्स 18 और स्टीव स्मिथ 63 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं.

loading...
loading...

Check Also

अपने बेटे के साथ प्रैंक करते दिखे रॉबिन उथप्पा, जरूर देखिए ये क्यूट Video

अपने बेटे के साथ प्रैंक करते दिखे रॉबिन उथप्पा, जरूर देखिए ये क्यूट Video : चेन्नई ...