Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / पति को धोखा देते पकड़ी गई थी ये एक्ट्रेस, रिश्ते में इमरान हाशमी की भाभी

पति को धोखा देते पकड़ी गई थी ये एक्ट्रेस, रिश्ते में इमरान हाशमी की भाभी

जी हां, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स कर चर्चा में रही एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी की ही हम बात कर रहे हैं। उदिता ने 9 साल डेटिंग के बाद 29 जनवरी, 2013 को ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली थी। कपल की मुलाकात फिल्म ‘जहर’ के सेट पर हुई थी। इमरान डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट के भांजे हैं। इस रिश्ते से आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के भाई हैं। इमरान हाशमी के पिता का नाम अनवर हाशमी हैं, जो एक्ट्रेस पूर्णिमा दास वर्मा (वास्तविक नाम महरबानो अली) के बेटे हैं।

वहीं, पूर्णिमा की बहन थीं शिरीन मोहम्मद अली, जो डायरेक्टर महेश और मुकेश भट्ट की मां हैं। इस रिश्ते से इमरान हाशमी मुकेश भट्ट के भतीजे हुए और पूजा-आलिया भट्ट के कजिन। इतना ही नहीं, डायरेक्टर मोहित सूरी भी इमरान के कजिन भाई और उदिता भाभी हैं। इस रिश्ते से मोहित, आलिया के भाई और उदिता उनकी भाभी लगती है। बता दें, शादी के पहले उदिता ने इमरान के साथ कई फिल्मों में लव मेकिंग सीन्स दिए। शादी के बाद दोनों का रिश्ता देवर-भाभी का हैं।

कुछ समय पहले उदिता चर्चा में आई थीं। उन पर अपने पति को धोखा देने के आरोप लगे थे। दरअसल वो अपने पति की जासूसी करवा रही थीं। इस मामले को लेकर उनको कई बार पुलिस स्टेशन भी जाना पड़ा। उदिता गोस्वामी का जन्म देहरादून में 2 सितंबर 1984 को हुआ। उदिता की मां नेपाली मूल की थीं, जबकि पिता गढ़वाली। उदिता का बचपन काठमांडू में बीता और इसके बाद उदिता अपनी पढ़ाई के लिए देहरादून लौट आई। उदिता गोस्वामी ने देहरादून के मशहूर स्कूल कैंब्रियन हॉल और डीएवी पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है।

अपना ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद उदिता ने मुंबई का रुख किया। उन्हें शुरुआत में फिल्मों में रोल पाने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा। उदिता ने शुरुआत में पेप्सी और टाइटन वॉच के लिए कमर्शियल भी किए हैं। 2003 में उदिता ने पूजा भट्ट की फिल्म ‘पाप’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट जॉन अब्राहिम नजर आए थे। अपने बोल्ड सीन्स के चलते उदिता ने अपनी पहली ही फिल्म से खूब चर्चाएं बटोरी।

2005 में उदिता, इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म ‘जहर’ में नजर आई और 2006 में ‘अक्सर’ फिल्म में उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से खूब सुर्खियां बटोरीं। उदिता के फिल्मी करियर को उनकी बोल्ड इमेज से ही झटका लगा और उन्हें एक ही तरह के रोल ऑफर किए जाने लगे। बाद में उदिता की ‘अगर’, ‘किससे प्यार करूं’ और ‘फॉक्स’ जैसी फिल्में रिलीज हुई जिनका ऑडियंस को पता तक नहीं चला। उदिता का सिने करियर बतौर हीरोइन खत्म होने लगा तो फैशन इंडस्ट्री का रुख किया और फिर शादी कर फिल्मों को अलविदा कह दिया।

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...