Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / खबर / सुनील शेट्टी ने JNU वाले हमलावरों को कहा ‘नामर्द’, क्या अब इनका भी बायकॉट करेंगे ‘भक्त’ !

सुनील शेट्टी ने JNU वाले हमलावरों को कहा ‘नामर्द’, क्या अब इनका भी बायकॉट करेंगे ‘भक्त’ !

रविवार को दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद देशभर से छात्रों को समर्थन मिल रहा है. समर्थन देने वालों में अब जानी मानी हस्तियाँ भी आगे आ रही हैं. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड के सीनियर एक्टर सुनील शेट्टी भी बोले हैं.

सुनील ने कहा है कि, “यह वाकई में बहुत भयानक है. मैं हिन्दू, मुस्लिम, सिख और इसाई हो सकता हूं. मैं बीजेपी, कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी और कई दूसरे राजनैतिक दलों से हो सकता हूं. लेकिन मेरा कोई अधिकार नहीं है कि मैं शिक्षा के मंदिर में जाऊं और वहां के छात्रों को पीटूं. मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो? अगर मर्द हो तो खुलेआम घूमना चाहिए ना? जिस भी पार्टी ने यह सब किया है, वह ठीक नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “एक तरफ हम सुपर पावर की बात करते हैं, हम लोकतांत्रिक हैं, हिन्दू-मुस्लिम-सिख-इसाई जिस तरह रहते हैं, वैसे कहीं नहीं रहते. ऐसे में हम लोगों तक गलत संदेश क्यों पहुंचा रहे हैं? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा कद क्या है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा धर्म क्या है? भारत में मेरा अधिकार बाकी लोगों के ही समान है.”

सुनील शेट्टी के इस बयान से पहले सोमवार को सुपरस्टार दीपिका पादुकोण जेएनयू छात्रों के समर्थन में पहुंची थीं. सोनम कपूर, स्वर भास्कर, ऋचा चड्ढा, जीशान अयूब, रितेश देशमुख जैसे बड़े कलाकार भी छात्रों को समर्थन दे रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...