Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत को ‘ड्रग एडिक्ट’ कहे जाने पर भड़के शेखर सुमन, एक्ट्रेसेज की सफाई पर कसा करारा तंज

सुशांत को ‘ड्रग एडिक्ट’ कहे जाने पर भड़के शेखर सुमन, एक्ट्रेसेज की सफाई पर कसा करारा तंज

सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुरूआत से न्याय के लिए आवाज़ उठाते आए एक्टर शेखर सुमन ने बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा बुलाई गई चार एक्ट्रेस के ऊपर ट्विटर के जरिए निशाना साधा है। NCB ने शुक्रवार और शनिवार को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज किए थे। शेखर ने इन चारों एक्ट्रेस के ऊपर सुशांत को ‘बदनाम’ करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने लिखा- “ड्रग मामले में जिन महिलाओं से पूछताछ हुई है, वे सभी अपने कबूलनामे और गवाही में सुशांत को ड्रग एडिक्ट कहकर उनके नाम को कलंकित कर रही हैं। साथ ही उनके चरित्र पर हमला भी कर रही हैं। यह बहुत अनुचित और अमानवीय है क्योंकि एक मृत व्यक्ति खुद का बचाव नहीं कर सकता।”

कुछ दिन पहले श्रद्धा की टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ चैट्स सामने आई थी जिसमें ‘एक्ट्रेस उनसे CBD ऑयल मंगा रही हैं।’ NCB की पूछताछ के दौरान, श्रद्धा ने ये चैट्स कबूल कर ली लेकिन साथ ही ‘इस बात से भी इंकार कर दिया कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं।’ सूत्रों के मुताबिक, ‘श्रद्धा ने आरोप लगाया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।’ उन्होंने खुलासा किया कि ‘वह पावना में सुशांत के फार्महाउस में छिछोरे की पार्टी में शामिल हुई थी और वहां छह अन्य लोगों की पहचान की जो उस पार्टी में मौजूद थे।’ सारा ने भी ‘ड्रग्स लेने की बात से इंकार’ कर दिया था।

वही रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चारों एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान ‘एक जैसे ही बयान’ दिए हैं। सूत्रों ने बताया कि “NCB से इन चारों ने दावा किया है कि ‘हैश ड्रग नहीं है’ और इस तरह के बयान देकर ये चारों खुद को ही ‘गंभीर परेशानी’ में डाल रही हैं। दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को पता है कि उन्होंने गलतियां की हैं और वह एक जैसी भाषा बोल रही हैं।” सूत्रों ने बताया कि उन चारों में से दो एक्ट्रेस ने कहा कि NCB ‘बॉलीवुड की इंग्लिश’ से वाक़िफ़ नहीं है।

जब NCB ने जया साहा से उनकी ड्रग्स चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने ‘रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स का सेवन करने से इनकार’ कर दिया। टैलेंट मैनेजर ने कहा कि रिया और उनके बीच हुई बातचीत में जो ‘डूबीज’ और ‘कलियों’ का जिक्र किया गया था, दरअसल, वे दोनों ‘सिगरेट’ के बारे में बात कर रही थी। दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने अपनी पूछताछ के दौरान दावा किया है कि ‘हैश’ कोई ‘ड्रग नहीं था’। बता दें कि ‘रिया ने भी ये कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।’

शेखर ने इस पर भी तंज कसते हुए ट्वीट किया है। वह पहले तो ‘माल’ और ‘हैश’ को ‘सिगरेट’ कहे जाने पर हंसे और फिर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘उन्हें बचकानी बातें नहीं करनी चाहिए।’

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...