Friday , September 25 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सुशांत के डिप्रेशन में होने की थ्योरी है फर्जी, देखें दोस्त के साथ की ये Whatsapp chat

सुशांत के डिप्रेशन में होने की थ्योरी है फर्जी, देखें दोस्त के साथ की ये Whatsapp chat

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Death Case) में रोजना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब तक की जांच के दौरान कई मुद्दे उठे जिनको सुशांत के असमय हुए निधन से जोड़कर देखा जा रहा है। इन्हीं में से एक मुद्दा है डिप्रेशन(depression) । कई लोगों का कहना है कि सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रेश थे। जिसके कारण उन्होंने इताना बड़ा कदम उठाया। लेकिन अब सुशांत के करीबी दोस्त और धारावाहिक पवित्र रिश्ता के निर्देशक कुशल झवेरी (Kushal Jhaveri) ने ऐसा खुलासा किया है जिससे जानने के बाद डिप्रेशन वाली थ्योरी झूठी लगने लगेगी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुशल झवेरी (Kushal Jhaveri) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ की गई व्हॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट (Screenshot) साझा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चैट सुशांत की मौत के 13 दिन पहले की है। चैट पढ़कर लगता है कि वह डिप्रेशन में नहीं थे। कुशल झवेरी ने भी चैट शेयर करते हुए कहा है सुशांत किसी तरह के डिप्रेशन में नहीं थे।

झवेरी के मुताबिक मौत से 13 दिन पहले सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह खुद पर स्प्रिच्युअल को लेकर काम कर रहे हैं। झवेरी की तरफ से जो स्क्रीनशॉट (Screenshot) शेयर किए गए है उसमें सुशांत ने लिखा, आप कैसे हैं भाई? मुझे उम्मीद है कि आप स्वस्थ और मस्त होंगे। मिस यू। जय शिव शम्भो। सुशांत।

जिसके जवाब में झवेरी लिखते हैं कि आप का मैसेज देखकर और भाई सुनकर अच्छा लगा। स्वास्थ्य ठीक है, लेकिन संघर्ष सभी के लिए है और मैं कोई अपवाद नहीं हूं। आशा है कि आप के साथ सब अच्छा होगा। इसके लगभग 5 मिनट बाद सुशांत ने उन्हें एक और मैसेज किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अपने आप पर आध्यात्मिक रूप से काम कर रहा हूं। इसी के साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। जब भी मैं आत्मनिरीक्षण करता हूं, तब मैं वास्तव में हमारे सुनहरे (पुराने) दिनों को याद करता हूं। वे कितने कीमती थे। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि हमने जो काम एक साथ किया है, हमें उस पर गर्व करना चाहिए।

बता दें इस चैट के अलावा कुशल(Kushal Jhaveri) ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत ने कभी अपने इलाज के बारे में नहीं बताया. ना ही उसने किसी दवाई का कभी जिक्र किया। इस लिए मुझे ये डिप्रेशन की बात पर हजम नहीं हो रही है। उसने कभी मुझसे इलाज, दवाई या किया बुरे वक्त से गुजरने के बारे में बात तक नहीं की। कुशल ने आगे बताया कि सुशांत ने कभी बातचीत में मुझसे रिया की चर्चा भी नहीं की थी

Check Also

पत्नी आलिया को अरबी में लिखा हलफनामा भेजकर बोले नवाजुद्दीन- हम दोनों की शादी कभी हुई ही नहीं !

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी पत्‍नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने बुधवार को मुंबई ...