Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘तान्हाजी’, अजय देवगन को बॉक्स ऑफ‍िस पर मिलेगा फायदा

यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘तान्हाजी’, अजय देवगन को बॉक्स ऑफ‍िस पर मिलेगा फायदा

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टैक्स फ्री कर दिया है। यूपी सरकार ने फिल्म के निर्माता अजय देवगन के अनुरोध के बाद यह घोषणा की है।

इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने तीन दिन में 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। अब फिल्म ‘तानाजी’ जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने अब तक 61.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन  बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की थी। तरण ट्वीट किया-‘फिल्म ‘तानाजी’ ने पहले दिन शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 26.08 करोड़ का कलेक्शन किया है। पहले वीकेंड में फिल्म ने 61.75 करोड़ का बड़ा आंकड़ा छू लिया है।

https://www.instagram.com/p/B7EACupp0oj/?utm_source=ig_embed

पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तानाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 61.75 करोड़ का शानदार वीकेंड कमाया था। फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने चौथे दिन लगभग 13 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ‘तानाजी’ में अजय देवगन और काजोल ने 11 साल बाद साथ में काम किया है। फिल्म में दर्शकों को अजय देवगन और काजोल का अभिनय पसंद आ रहा है। फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी को 3डी में रिलीज हुई है। फिल्म ‘तानाजी’ को ओम राउत ने निर्देशित किया है। फिल्म में अजय देवगन मराठी योद्धा तानाजी मालुसरे और काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री मालुसरे की भूमिका में हैं। वहीं सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया है। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में 17वीं सदी की कहानी है। तानाजी मशहूर मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी के सेनापति थे। ‘तानाजी-द अनसंग वारियर’ के प्रोड्यूसर अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार हैं।

loading...
loading...

Check Also

Satish Kaul Death: नहीं रहे महाभारत के देवराज इंद्र, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

टीवी ऐक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) नहीं रहे। आज 10 अप्रैल की सुबह उन्होंने दुनिया ...