Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / ख़बर / BJP के मंत्री जी का कटा टिकट, विरोेधी ‘दोस्त’ ने पुरानी बात पर यूं ले ली मौज !

BJP के मंत्री जी का कटा टिकट, विरोेधी ‘दोस्त’ ने पुरानी बात पर यूं ले ली मौज !

देखा जाए तो राजनीति में एक दूसरे के खिलाफ नेताओं की टीका टिप्पणी तो चलती रहती है लेकिन कई बार बड़बोलापन मंहगा पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र में भाजपा नेता और उच्च व तकनीकी शिक्षा मंत्री विनोद तावडे के साथ. भाजपा द्वारा तावडे को टिकट न दिए जाने पर एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड ने उन्हें सदन में कही वह बात याद दिलाई.

दरअसल मौजूदा विधानसभा के अंतिम सत्र के दौरान  पक्ष और विपक्ष के बीच चल रही टोंकाटांकी के बीच तावडे ने विधानसभा अध्यक्ष से कहा था कि आव्हाड को बोलने दीजिए क्योंकि वे अगली बार विधानसभा में आएंगे इसकी गारंटी नहीं है. तब आव्हाड ने नाराज होकर तावडे को चुनौती दी थी कि उनके विधानसभा क्षेत्र से आकर चुनाव लड़ें अगर उन्हें 75 हजार से ज्यादा वोटों से नहीं हराया तो मैं अपने पिता का नाम नहीं बताऊंगा.

अब जबकि तावडे का टिकट कट गया है, तो एनसीपी नेता ने उनके जख्मों पर नमक रगड़ने की कोशिश की है. आव्हाड ने कहा कि वह बात मैंने गुस्से में कही थी लेकिन आज मुझे इस बात की हैरानी है कि तावडे का ही टिकट काट दिया गया खासकर यह देखते हुए कि वे पढ़ाई के समय से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े हुए हैं.

आव्हाड ने कहा कि तावडे उनके अच्छे दोस्त हैं. उस दिन विधानसभा सदन में जो भी हुआ था वह गुस्से में हुआ. मुझे कभी ऐसा नहीं लगा था कि तावडे को इस तरह से राजनीतिक हाशिए पर धकेला जाएगा. आव्हाड ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर तावडे से बात नहीं की और आगे भी नहीं करेंगे लेकिन उन्हें इस बात का एहसास है कि तावडे और उनके परिवार की मनस्थिति कैसी होगी.

 

 

loading...
loading...

Check Also

भारत के लिए भयानक चक्रव्यूह रच रहा चीन, नेपाल-श्रीलंका के बाद इस पड़ोसी पर कब्जे की तैयारी

नई दिल्ली भारत को घेरने के लिए चीन पिछले कई साल से बड़े पैमाने पर ...