Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / खिड़की पर चोंच से खटखटाने लगी चिड़िया, IFS ऑफिसर बताए दिलचस्प वजह.. देखें Video

खिड़की पर चोंच से खटखटाने लगी चिड़िया, IFS ऑफिसर बताए दिलचस्प वजह.. देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चिड़िया (Sparrow) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. चिड़िया रोज खिड़की पर आकर चोंच से खटखटाती (Sparrow Hitting The Glass Window) थी. एक यूजर ने वीडियो शेयर कर इसकी वजह पूछी तो आईएफएस ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी (Praveen Angusamy) ने जवाब दिया. जिसको सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया खिड़की पर बैठी है और चोंच मार रही है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या कोई बता सकता है कि यह चिड़िया रोज खिड़की पर आकर चोंच से क्यों खटखटाती है. आज चौथा दिन है.’ साथ ही उन्होंने इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर्स को भी टैग किया.

आईएफएस ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी ने जवाब देते हुए लिखा, ‘चिड़िया खिड़की पर खुद की परछाई देख रही थी र गलती से खुद का कॉम्पिटीशन समझ रही थी. इसलिए यह वो खटखटा रही थी. यह समान्य है. यह मेटिंग के मौसम की शुरुआत का संकेत भी हो सकता है.’

इस वीडियो के अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. यूजर ने पांचवें दिन का भी वीडियो पोस्ट किया, जहां वही चिड़िया चोंच से खिड़की खटखटा रही थी.

loading...
loading...

Check Also

आम बजट से क्यों और कैसे जुड़ा रेल बजट, इस बार होगा क्या शेड्यूल?

1 फरवरी को आम बजट (Union Budget 2021) पेश होने वाला है. इसी बजट में ...