Saturday , February 27 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस बॉलीवुड विलेन की बेटी है बेहद बोल्ड, इंटरनेट पर आग लगा दी तस्वीरें !

इस बॉलीवुड विलेन की बेटी है बेहद बोल्ड, इंटरनेट पर आग लगा दी तस्वीरें !

गैविन पैकर्ड बॉलीवुड के एक फेमस विलन रह चुके हैं और अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, गोविंदा और संजय दत्त जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने सुनील शेट्टी और संजय दत्त जैसे सुपर स्टार्स को बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग दी थी। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को भी गैविन पैकर्ड ने ही ट्रेंड किया था। गैविन की आखिरी फिल्म ‘यह है जलवा’ थी और यह 2002 में रिलीज हुई थी।

गैविन पैकर्ड ने अपने फ़िल्मी करियर मलयालम फिल्मो ‘आर्यन’ से शुरू किया था। इसके करीब एक साथ बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘इलाका’ रिलीज हुई। बाद में उन्होंने ‘त्रिदेव’,’सड़क’, ‘चमत्कार’, ‘आंखें’, ‘मोहरा’, ‘करन-अर्जुन’ , ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’और ‘हद कर दी आपने’ जैसी फिल्मों में काम किया।

18 मई 2012 को वसई, महाराष्ट्र में रेस्पिरेटरी डिसऑर्डर की वजह से गैविन की मौत हो गई। उन्हें मुंबई के बांद्रा में सेंट एंड्रूज अंद्रेव्स बुरियल ग्राउंड में दफनाया गया था। गैविन की दो बेटियां हैं जिनका नाम एरिका पैकर्ड और कैमिली कायला पैकर्ड है। आज हम आपको उनकी बेटी एरिका से मिलवाने जा रहे है।

एरिका एक कामयाब मॉडल है। एरिका पैकर्ड का जन्म 13 नवंबर 1988 हुआ था। एरिका पैकर्ड टेलीविजन पर कई एडवरटाइज में भी नजर आ चुकी हैं। एरिका पैकर्ड को ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ देखा गया है।

एरिका पैकर्ड दिखने में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आती हैं। एरिका की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

 

loading...
loading...

Check Also

इलाहाबाद HC ने “तांडव वेब सीरीज” मामले में अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका की खारिज 

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम इंडिया की नेशनल हेड अपर्णा ...