Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / नशा देकर रेप फिर किया शादी का वादा, मान गई तो बार-बार बलात्कार और झांसा

नशा देकर रेप फिर किया शादी का वादा, मान गई तो बार-बार बलात्कार और झांसा

जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में एक 26 वर्षीय युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाने के बाद उसका दैहिक शोषण किया गया। विरोध करने पर उसने शादी करने का झाँसा दिया और लगातार दैहिक शोषण करता रहा। युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया उसके बाद आरोपी शादी करने से इनकार कर रहा है।

थाने पहुँची युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 2017 में मोती महल सदर में मैनेजर का काम करने वाला शुभम गौतम जन्म दिन के बहाने उसे घंटाघर स्थित अपने किराये के मकान में ले गया था। वहाँ उसने धोखे से उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गयी।

तब शुभम ने उसके साथ गलत काम किया। वह शिकायत करने जाने लगी तो शुभम ने उसे बहला-फुसलाकर शादी करने की बात कही और विजय नगर में किराये का कमरा लेकर वहाँ रख दिया। शुभम लगातार उसका दैहिक शोषण करता रहा। वह गर्भवती हो गयी तो माता-पिता से बात करने के बाद शादी का वादा कर शुभम गायब है।

मार्च 2019 में बेटी को जन्म दिया। फिर उसे जानकारी मिली कि शुभम पुन: मोती महल में काम करने लगा है। जानकारी लगने पर वह शुभम से मिली और शादी करने को कहा। शुभम ने नवम्बर में शादी करने की बात कही, लेकिन शादी नहीं की। 27 दिसम्बर को वो उसे घुमाने के लिए ले गया और भटौली के पास जंगल में ले जाकर जबरन उसके साथ गलत काम किया ।

लड़की की शिकायत पर धारा 376(2) एन, 294, 506 भादंवि 3(1)द, ध, 3(2)एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

loading...
loading...

Check Also

सलमान के गुर्गों को पिस्टल लेकर डांस करना पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक !

सीएम योगी ने जब से उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है तब से ही वो ...