Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / लड़की ने गलती से पापा को भेज दी न्यूड सेल्फी, फिर वो हुआ जो सोच से भी परे !

लड़की ने गलती से पापा को भेज दी न्यूड सेल्फी, फिर वो हुआ जो सोच से भी परे !

जब मोबाइल नहीं हुआ करते थे उस समय हम अपने परिवार के साथ बैठ कर अपनी हर एक बात शेयर किया करते थे और उन्ही से किसी दिक्कत का हल पूछा करते थे। लेकिन आज के समय में मोबाइल ने इंसान की जिंदगी पूरी तरह से बदल दी है। इसके कुछ फायदे तो काफी नुक्सान भी हैं।

सबसे ज्यादा तो लोग सेल्फी के पीछे पड़े रहते हैं। बच्चे हो या बूढ़े हर किसी को सेल्फी की जैसी लत सी लगी हुई हैं। काफी बार तो खबरों में ये तक बता दिया हैं की सेल्फी के चक्कर में लोगो की मौत तक हो गयी लेकिन इसके बाद भी हम सावधान नहीं होते हैं ।

आज हम आप को एक ऐसी किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक लड़की बाथरूम में बैठी अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही होती हैं और उसके बाद जो होता हैं उसे जानने के बाद आप हैरान रह जायेंगे ।

दरअसल लड़की जब बाथरूम में बॉयफ्रैंड से बात कर रही होती हैं तब उसका बॉयफ्रैंड उसकी तस्वीर मांगता हैं लेकिन मन करदेती हैं बाद में लड़के के फोर्स करने पर लड़की मान जाती है। लड़की तस्वीर ले लेती हैं और सेंड कर देती हैं लेकिन बॉयफ्रेंड से कुछ रिप्लाई नहीं आने की वजह से वो सेंट बॉक्स चैक करती है।

तब उसके होश उड़ जाते हैं, दरअसल सेल्फी लड़की ने गलती से अपने पापा को भेज दी होती है। उसके बाद जो हुआ वो देखिये इस वीडियो में-

loading...
loading...

Check Also

हथेली का रंग देखकर ही जान लीजिए सामने वाले के सारे राज, जानिए कैसे

ज्योतिष शास्त्र के अंग हस्तरेखा शास्त्र में मनुष्य की हथेली की रेखाओं को देखकर उसके ...