Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / फिल्म / बिग बी ने दिखाया बड़ा दिल, किया बेसहारों के लिए वो काम, आप भी करेंगे सलाम

बिग बी ने दिखाया बड़ा दिल, किया बेसहारों के लिए वो काम, आप भी करेंगे सलाम

बेसहारा और असहाय लोगों के प्रति अपना जीवन समर्पित करने वाले अपनाघर के संस्थापक डॉ.बी.एम. भारद्वाज अब 25 अक्टूबर को रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के ‘कर्मवीर’ शो में नजर आयेंगे। चर्चित रियल्टी शो केबीसी के माध्यम से समाज के समक्ष रखने के लिए पिछले सप्ताह डा. भारद्वाज एवं डॉ माधुरी भारद्वाज को मुंबई में केबीसी शो में बुलाया गया था।

सीरियल की शूटिंग से पूर्व एवं शूटिंग के उपरान्त भारद्वाज की अपनाघर की सेवाओं के विषय में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन से विस्तृत चर्चा भी हुई थी। बीकानेर स्थित अपना घर आश्रम के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि अपनाघर में रहने वाले बेसहारा और असहाय लोगों को प्रभुजी कहकर संबोधित किया जाता है और देशभर में अपनाघर के 31 व नेपाल में 1 आश्रम संचालित है।

अपनाघर के मकसद, विस्तार एवं सुबह से लेकर शाम तक की जाने वाली सेवा की बारीकी से सेवा की जानकारी इस शो में दी गयी एवं सेवा भाव को समझाया साथ ही देश के अधिकतर शहरों में अपनाघर स्थापित करना एवं सभी जरूरतों की चिट्ठी ठाकुर को लिखना तथा असहाय बीमार आश्रयहीनों की सेवा ठाकुर जी की सेवा मानकर करना यह सब अमिताभ बच्चन के दिल को छूने वाली लगी।

बच्चन ने अपनाघर आश्रम की सेवाओं के लिए अपने निजी कोष से 11 लाख रूपये अपनाघर भरतपुर मुख्यालय के खाते में आरटीजीएस किये हैं और साथ ही दीपावली के पावन पर्व पर प्रभुजी के लिए उच्च क्वालिटी के कुरते भी भिजवाए हैं। पचीसिया ने बताया कि यह देश के सभी अपनाघर आश्रम के लिए एक गौरव का विषय है और साथ ही अमिताभ बच्चन का अपनाघर आश्रम की मदद के लिए धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

loading...
loading...

Check Also

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 थे गोविंदा, इस एक गलती से करियर हो गया तबाह !

गोविंदा को तो हम लोग जानते ही है जो काफी बड़े स्टार है और उनके ...