Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / दरोगा ने जड़ा थप्पड़ तो फौजी ने कर दी तमाचों की बरसात, देखें VIDEO

दरोगा ने जड़ा थप्पड़ तो फौजी ने कर दी तमाचों की बरसात, देखें VIDEO

मऊ । नगर कोतवाली क्षेत्र के सारहू पुलिस चौकी के दरोगा और रिटायर्ड फौजी के बीच गुरुवार को जमकर मारपीट हुई। रिटायर्ड फौजी अपनी बाइक छुड़ाने के लिए पुलिस चौकी पहुंचे। इसी बीच कहासुनी के दौरान पहले दरोगा ने हाथ उठा दिया, जिसके बाद जमकर मारपीट हुई।

रांची से रिटायर्ड फौजी भीम राम जनपद के डुमराव गांव के मुन्गेसर के निवासी हैं। उनका परिवार खरीददारी करने नगर कोतवाली क्षेत्र के सहादतपुरा बाजार आये थे। इसी बीच कोतवाली क्षेत्र के सारहु चौकी के दरोगा दल प्रताप सिंह सड़क पर वाहनों की वजह से लग रहे जाम की सूचना पर बाजार पहुंचे और सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से खड़े वाहनों को ठेले पर लादकर चौकी लाये। साथ ही सभी का चालान कर दिया।इसी में रिटायर्ड फौजी की भी बाइक शामिल थी। जब परिवारी जन से सूचना मिली, तो वे बाइक छुड़ाने चौकी पर पहुंच गये। इसी बीच दरोगा और रिटायर्ड फौजी के बीच कहासुनी शुरु हो गयी।

तभी दरोगा ने कहा कि निकाल के जूता मारुंगा अभी…और रिटायर्ड फौजी पर हाथ छोड़ दिया। जिसके बाद रिटायर्ड फौजी ने ताबड़तोड़ पिटाई करना शुरु कर दिया। जिसका लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले में कानूनी र्काय़वाही करने में जुटी हुई है।

loading...
loading...

Check Also

बॉडीबिल्डिंग के नाम पर युवाओं को दी जा रही जानवरों की दवा, यूपी में पकड़े गए पांच जिम ओनर

मुजफ्फरनगर. थाना नगर कोतवाली पुलिस और ड्रग्स विभाग की टीम ने जिले में कई जिमों ...