Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / ऐसे हंसी ये महिला कि जबड़ा ही उखड़ गया, मुंह रह गया खुला का खुला !

ऐसे हंसी ये महिला कि जबड़ा ही उखड़ गया, मुंह रह गया खुला का खुला !

जोर से हंसना भारी पड़ा इस महिला को, उखड़ गया जबड़ा

ये हैरान कर देने वाला मामला चीन के गुआंगझू से सामने आया जहाँ एक महिला को जोर से हंसना भारी पड़ गया। दरअसल ट्रेन में सफर के दौरान ये महिला किसी बात पर इतनी जोर से हंसी थी कि उसका जबड़ा अपनी जगह से हट गया। जबड़ा हिल जाने की वजह से उसका मुंह खुला का खुला रह गया।  हालांकि ट्रेन में मौजूद एक डॉक्टर ने महिला का इलाज कर उसका जबड़ा ठीक कर दिया। ये घटना दुनियाभर की मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा बटोर रही है।

बहुत जोर से हंसी महिला तो उखड़ गया जबड़ा, खुला रह गया मुंह

गुआंगझोउ मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिवान हॉस्पिटल में डॉक्टर लियो वेशेंग ने कहा कि महिला का अचानक हंसते-हंसते मुंह खुला रह गया था। मैं भागा और उस महिला के पास पहुंचा तो देखा कि वो बोल नहीं पा रही थी। उसका मुंह खुला हुआ था। शुरुआत में लगा कि महिला को दिल का दौरा पड़ा है। मैंने उसका ब्लड प्रेशर चेक किया। फिर कुछ बात की तो समझ में आया उसका जबड़ा बाहर निकल आया है।

बहुत जोर से हंसी महिला तो उखड़ गया जबड़ा, खुला रह गया मुंह

जानिए इस बारे में क्या कहते है डॉक्टर

डॉक्टर ने कहा, मैं विशेषज्ञ नहीं हूं, यह बात मैंने उन्हें बता दी थी। मैंने उन्हें बताया था कि मैं कोशिश कर सकता हूं, ठीक होने की गारंटी नहीं है। हालांकि मुझे पता था कि जबड़ा किस तरह से ठीक होता है। फिर दो बार कोशिश करने के बाद जबड़ा ठीक किया गया। उन्होंने कहा कि जब महिला का मुंह खुला हुआ था तो वह घबराई हुई थी। संयोग से यह ठीक भी हो गया।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति का जबड़ा जीवन में कभी बाहर आ जाए, तो उसे भविष्य में ज्यादा मुंह खोलने, तेज हंसने और जम्हाई लेने से बचना चाहिए।

महिला यात्री ने ठीक होने के बाद बताया कि पहले भी उसके साथ इस तरह की घटना घट चुकी है। प्रेग्नेंसी के दौरान उल्टी करते वक्त भी उनका जबड़ा बाहर आ गया था।

loading...
loading...

Check Also

PBKS vs SRH, IPL 2021: जानिए पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद में किसका पलड़ा है भारी

PBKS vs SRH, IPL 2021: जानिए पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद में किसका पलड़ा है ...