Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / सहेली के घर आई महिला सिपाही की लोकेन्द्र से हुई मुलाकात, लेकिन उसके बाद जो हुआ…

सहेली के घर आई महिला सिपाही की लोकेन्द्र से हुई मुलाकात, लेकिन उसके बाद जो हुआ…

मुरैना। शहर में आम महिला ही नहीं बल्कि खुद पुलिस विभाग की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर चंबल संभाग में आया है। जहां एक महिला सिपाही को अगवा करने के बाद उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया। पीडि़ता का कहना है उसके दस्तावेज के भी फोटो खींचकर शादी के लिए ब्लैकमेल करने लगा। विरोध करने पर धमकी दी कि उसके भाई और पिता की हत्या कर देगा। डर के कारण कुछ दिन वह चुप रही। जब ज्यादा तंग करने लगा तो महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया।

ऐसे हुई मुलाकात
पीडि़ता का कहना है लोकेन्द्र किरार को वह पिछले एक साल से जानती थी। वह अपनी सहेली के घर गई थी। वहीं पर लोकेन्द्र मिल गया। इसके बाद उनमें बातचीत शुरू हो गई। कभी-कभी लोकेन्द्र उसे फोन भी करता। लेकिन उसे नहीं मालूम था कि लोकेन्द्र के दिमाग में यह खुराफात चल रही है।

इन पर एफआइआर
पीडि़ता ने लोकेन्द्र पुत्र जय सिंह के अलावा उसके भाई धर्मेन्द्र, भाभी सपना सहित संदीप, महादेवी और जय सिंह के खिलाफ भी कंपू थाने में मामला दर्ज कराया है। सीएसपी रजत सकलेचा ने बताया कि पीडि़ता का कहना है उसे अगवा करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया है। पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश किया जा रहा है।

यह है मामला
पुलिस के मुताबिक मुरैना निवासी पीडि़ता शहर के एक थाने मे पदस्थ है। उसने पुलिस को बताया कि वह आरोपी को करीब एक साल से जानती है। विगत 27 दिसंबर 2019 को वह केआरजी कॉलेज के पास से निकल रही थी। तभी लोकेन्द्र किरार उसे जबरन जीप में डालकर ले गया। फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। यहीं नहीं उसकी मार्कशीट, आधारकार्ड अन्य दस्तावेज के फोटो खींच लिए।

उसने विरोध किया तो धमकी दी कि उसके दस्तावेज से शादी की नौटरी बनवा ली है। उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकेगा। उसके घरवाले भी उसका साथ देते रहे। पीडि़ता ने कहा कि वह थाने मे जाकर शिकायत करेगी तो उसे धमकी दी कि उसके भाई और पिता की हत्या कर देगा। डर के कारण वह कुछ दिन चुप रही। फिर हिम्मत कर कंपू थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।

loading...
loading...

Check Also

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं ललिता राजे, अवैध शराब बनाने के केस में गिरफ्तार

बीते दिनों मध्य प्रदेश के मुरैना से जहरीली शराब पीकर 20 लोगों के मरने की ...