Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / प्रेमी संग कमरे में थी पांच बच्चों की मां, बेटे ने आवाजें सुन कुंडी लगाई और शोर मचा दिया

प्रेमी संग कमरे में थी पांच बच्चों की मां, बेटे ने आवाजें सुन कुंडी लगाई और शोर मचा दिया

मेरठ। अवैध संबंधों के चलते एक महिला की उसके प्रेमी ने गर्दन रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार होने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान मृतका के बेटे ने हत्यारोपी को कमरे में बंद कर दिया और शोर मचा दिया। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी को सौंप दिया गया। पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। हत्यारोपी और मृतक महिला के बीच करीब 14 साल से अवैध संबंध थे। महिला का पति दिल्ली एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

घटना थाना ब्रह्मपुरी के हरिनगर इलाके की है। ब्रह्मपुरी के हरिनगर में असलम अपनी पत्नी नर्गिंस और पांच बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। असलम दिल्ली में काम करता है। पत्नी और बच्चे मेरठ के हरिनगर में रहते है। पुलिस के मुताबिक, नर्गिस के शादी से पहले से कोतवाली के बड़ीयान निवासी जावेद से अवैध संबंध थे। जावेद अक्सर नर्गिंस के घर पर आता जाता था। मंगलवार की रात को भी जावेद नर्सिंग के घर पर आ गया था। सुबह ही उठकर नर्गिंस के 12 साल के बेटे अली और जावेद में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। अली ने घर के अंदर से लोहे की राड उठाकर जावेद को मार दी। जावेद ने अली पर हमला किया तो नर्गिंस विरोध में उतर गई। उसके बाद जावेद ने घर में रखे धारदार चाकू से नर्गिंस की गर्दन को बुरी तरह से रेत दिया।

खून खराबा होते देख अली ने घर के बाहर निकलकर मकान का बाहर से कुंडी लगाकर जावेद को बंद कर दिया। अली के बाहर आकर शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर से जावेद को हिरासत में ले लिया है।

जावेद ने बताया कि असलम के दिल्ली रहने के दौरान अक्सर वो नर्गिंस के घर पर ही बच्चों के साथ रहता था। इंस्पेक्टर सुभाष चंद अत्री ने बताया कि आरोपित जावेद को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। महिला के पति को भी दिल्ली में हत्या की जानकारी दे दी गई है।

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...