Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ‘उस दिन पुलिसवाले ने मुझे लूटा, अगले दिन तीन और ने रौंदा, पता नहीं पेट में किसका बच्चा’

‘उस दिन पुलिसवाले ने मुझे लूटा, अगले दिन तीन और ने रौंदा, पता नहीं पेट में किसका बच्चा’

छत्तीसगढ़ के कांकेर में स्कूल जा रही 16 वर्षीया छात्रा से चार लोगों ने गैंगरेप किया। पहले एक पुलिस कांस्टेबल ने छात्रा से दुष्कर्म किया और फिर अगले दिन बाइक सवार तीन युवकों ने उसे शिकार बनाया। वारदात के बाद आरोपियों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। वह डर से दो महीने तक चुप रही लेकिन जब छात्रा गर्भवती हो गई, तो मामले का खुलासा हो गया। अब पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, लोहत्तर थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली 16 वर्षीया छात्रा 16 नवंबर को घर लौट रही थी। आरोप है कि इस बीच मरका गांव निवासी परब जाड़े ने उसे रास्ते में रोक लिया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। परब पुलिस विभाग में सहायक आरक्षक है और वर्तमान में दुर्गुकोंदल में पदस्थ है।

इस घटना के अगले ही दिन 20 नवंबर को बाइक सवार तीन युवकों ने उससे फिर दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके चलते वह डर से चुप हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गई। इसके बाद उसने परिजनों को सारी जानकारी दी और उन्होंने शुक्रवार को थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने शनिवार को आरोपी कांस्टेबल परब जाड़े को गिरफ्तार कर लिया है और बताया कि दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। आरोपी कांस्टेबल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जबकि तीन अन्य आरोपी अभी अज्ञात हैं। उनकी तलाश की जा रही है। इस मामले की जांच जारी है।

loading...
loading...

Check Also

वीडियो : पत्नी का पति पर आरोप, प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब 

हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला एक ...