Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मंदिर के पुजारी पर ऐसी चढ़ी PUBG की दीवानगी, किया ऐसा कांड कि पहुंच गया हवालात

मंदिर के पुजारी पर ऐसी चढ़ी PUBG की दीवानगी, किया ऐसा कांड कि पहुंच गया हवालात

मोबाइल गेम PUBG की दीवानगी यूं तो स्कूली छात्रों और युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रही है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मंदिर का पुजारी भी इसके प्रभाव से नहीं बच पाया।  हैदराबाद से अनोखा मामला सामने आया है। जहां, मंदिर के पुजारी को पबजी की लत लग गई। हैदराबाद पुलिस ने मंदिर के ऐसे ही एक पुजारी को गिरफ्तार किया है।

नंदुला सिद्धार्थ शर्मा ने वेद की पढ़ाई की है और मौला अली के मंगापुरम कॉलोनी में अपनी मां के साथ रहता है। वो पास के मंदिर में ही पुजारी है। 19 साल के इस युवा पुजारी को पबजी गेम की लत लग गई थी। इतना ही नहीं वो अपने नाजायज शौक पूरे करने के लिए लोगों की साइकिलें चुराता था। सिद्धार्थ पर महंगी स्पोर्ट्स साइकिल चुराने का आरोप लगा है।

वह काफी समय से पास के मंदिर में बतौर पुजारी काम कर रहा था, लेकिन हाल के दिनों में उसे पबजी मोबाइल गेम की बुरी लत लग गई थी। वो अपने ठाठ वाले शौक पूरा करने के लिए अक्सर मां के साथ झगड़ा करता था।

जब घर से उसे पैसे नहीं मिले तो उसने पड़ोसियों के साइकिल उड़ानी शुरू कर दी। इस युवा पुजारी ने अब तक कुल 31 साइकिल चुराई है। पुलिस ने सिद्धार्थ के पास से 17 साइकिलें भी बरामद की हैं।

loading...
loading...

Check Also

वीडियो : पत्नी का पति पर आरोप, प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब 

हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला एक ...