Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / मां के शव के साथ खेल था बेटा, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए होश

मां के शव के साथ खेल था बेटा, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए होश

Image result for कोलकाता : मां के शव के साथ रह रहा था बेटा

कोलकाता. एक बार फिर राजधानी कोलकाता में रॉबिंसन स्ट्रीट कांड की पुनरावृत्ति हुई है। आईटी शहर साल्टलेक में एक महिला का सड़ा गला शव बरामद किया गया है। उसके शव के पास ही उसका बेटा रह रहा था। घटना का खुलासा सोमवार देर रात हुआ है।

पुलिस ने बताया कि लेक टाउन थाना इलाके के तीन नंबर पल्ली श्रीपल्ली में कमला देव बर्मन नाम की वृद्ध महिला अपने एकमात्र बेटे के साथ रहती थी।   स्थानीय लोगों ने बताया है कि उनका बेटा कोई काम नहीं करता था। सोमवार देर रात इनके कमरे से दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाया तो देखा कि अंदर वृद्धा मृत पड़ी है और पास में उसका बेटा बैठा हुआ है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चार-पांच दिन पहले वृद्धा की मौत हो गई थी लेकिन उनका अंतिम संस्कार करने अथवा पड़ोसियों को कुछ भी जानकारी देने के बजाय बेटा चुपचाप शव के साथ पड़ा हुआ था।

पुलिस ने तुरंत दोनों को उठाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद कमला को मृत घोषित किया। बेटे को भी जांच के लिए भर्ती किया गया है। मंगलवार सुबह पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कमला देव बर्मन के पति काशीपुर गन एंड सेल फैक्ट्री में काम करते थे। पति की मृत्यु के बाद मां के पेंशन पर ही पूरा घर चलता था। बेटा कुछ भी नहीं करता था और दिनभर नशे में रहता था। स्थानीय लोगों ने बताया है कि चार-पांच दिन पहले कमला के रोने की आवाज लोगों ने सुनी थी लेकिन उसके बाद किसी ने उन्हें बाहर नहीं देखा। सोमवार रात जब दुर्गंध आने लगा और पुलिस ने शव को बरामद किया तब जाकर लोगों को पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है।

इसके पहले सॉल्टलेक के ईबी ब्लॉक में एक बेटाअपनी मां के शव के साथ 18 दिनों तक रहा था। मृत महिला का नाम कृष्णा भट्टाचार्य था जबकि उसके बेटे का नाम मैत्रेई भट्टाचार्य था। वह मानसिक तौर पर बीमार था।  उल्लेखनीय है कि 2015 में कोलकाता के शेक्सपियर सरणी थाना अंतर्गत रॉबिंसन स्ट्रीट में पार्थ घोष नाम का एक व्यक्ति अपनी मां, बहन और कुत्ते के शव के साथ छः महीने तक रहा था। यह घटना पूरे देश में सुर्खियां बनी थीं।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...