Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / अपराध / पार्क में खड़ी कार से आ रही थी आवाज, लोग झांककर देखे तो नजर आया पाप

पार्क में खड़ी कार से आ रही थी आवाज, लोग झांककर देखे तो नजर आया पाप

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं। हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है। अब गुजरात के सूरत से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां के डिंडोली क्षेत्र में पंद्रह वर्षीय मानसिक विकलांग किशोरी से कार में एक युवक द्वारा बलात्कार का प्रयास किया गया है। पुलिस ने फरार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक राजकोट पासिंग की कार (जीजे 3 एचके 4386) में सवार युवक ने 15 साल की किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। शनिवार शाम चार बजे किशोरी सोसायटी के गेट पर खड़ी थी। उसने उसे बहला-फुसला कर कार में बिठा लिया। फिर उसके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया।

किशोरी ने प्रतिरोध किया तो कार में हो रही हलचल ने आसपास से गुजर रहे लोगो का ध्यान खींचा। गड़बड़ की आशंका के चलते लोग एकत्र हो गए। लोगों ने किशोरी को उससे छुड़वाया। किशोरी के परिजनों ने डिंडोली पुलिस को खबर की।

इस बीच युवक कार लेकर भाग निकला। लेकिन उसके भागने से पहले कई लोगों ने मोबाइल से उसके उसके व उसकी कार के फोटो ले लिए थे। जिन्हें उन्होंने पुलिस को सौंप दिया। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर युवक खोज कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

कटिहार में बकरी चोरी के आरोप में 2 महिलाओं समेत चार आरोपियों का सिर मुडंवा कर किया ये हाल

बिहार के कटिहार में  बकरी चोरी के आरोप में 2 आरोपी को पकड़ कर उनका ...