Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video: रिश्वत के बंटवारे पर पुलिस में गृहयुद्ध, भिड़ गए इंस्पेक्टर और सिपाही

Video: रिश्वत के बंटवारे पर पुलिस में गृहयुद्ध, भिड़ गए इंस्पेक्टर और सिपाही

यूपी के गाजियाबाद जिले में स्थित आबकारी विभाग के कार्यालय में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब वहां पर मौजूद इंस्पेक्टर और सिपाही के बीच जमकर लात घूंसे चलने लगे। यह देखते ही कार्यालय में मौजूद अधिकारियों व पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कराया। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को वहां से हटाया गया। दोनों के द्वारा ही एक दूसरे के खिलाफ थाना कवि नगर में तहरीर दी गई है। बताया जा रहा है कि विवाद रिश्वत के रुपयों को लेकर हुआ था।

जानकारी के अनुसार, आबकारी विभाग का इंस्पेक्टर सुरेश चौधरी अपने अधिकारी के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान सिपाही संदीप कुमार मौके पर पहुंचा और आपस में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। देखते ही देखते दोनों की तकरार बढ़ती चली गई और आपस में लात-घूसे चलने लगे। जैसे ही कार्यालय में शोर हुआ तो आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को वहां से हटाया गया।

बताया जा रहा है कि रिश्वत के पैसे के बंटवारे को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था और यह झगड़ा खून खराबी तक जा पहुंचा। दोनों ही आपस में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे और दोनों के द्वारा ही थाना कवि नगर में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी गई है। फिलहाल पुलिस के साथ-साथ विभाग के आला अधिकारी भी इस पूरे मामले की गहन जांच कर रहे हैं।

इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी आतिश कुमार का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। दोनों के द्वारा ही थाना कवि नगर में तहरीर दी गई है। फिलहाल दोनों का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद इस पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो-

loading...
loading...

Check Also

कब्र खोदने वाले कोरोना योद्धा को नहीं मिला इलाज, चली गई जान

लखनऊ। बाबू एक संक्रमित आ रहा है, कब्र खोदना है, जी भाई, फोन कटा कि ...