Sunday , April 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / छात्राओं को दिखाया करता प्राइवेट पार्ट, मम्मियों ने कपड़े उतार पूरे शहर में निकाली बारात !

छात्राओं को दिखाया करता प्राइवेट पार्ट, मम्मियों ने कपड़े उतार पूरे शहर में निकाली बारात !

अंबाला में सोमवार सुबह कुछ महिलाओं ने एक युवक को नंगा करके बुरी तरह पीटा। आरोप है कि यह स्कूल के बाहर लड़कियों की तरफ अश्लील इशारे करता था। यहां तक कि अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर भी दिखा देता था। इसके चलते लड़कियों ने स्कूल जाने से इनकार कर दिया। कारण का पता चलने के बाद इनमें से एक लड़की के परिवार की महिलाओं ने सोमवार को गुप्त रूप से पीछा किया और आरोपी युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। मारपीट के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मामला शहर के जैन बाजार का है। बताया जाता है कि एक युवक स्कूल के बाहर बैठ लड़कियों को रोजाना तंग करता था। उन्हें गंदे-गंदे इशारे करता और उन पर अश्लील फब्तियां कसता था। इससे परेशान हो चुकी छात्राओं ने स्कूल जाने से इनकार कर दिया। परिजनों ने इसका कारण पूछा तो छात्राओं ने सारी बात परिजनों को बताई, जिसके बाद सोमवार को एक छात्रा की मां ने सच्चाई जानने के लिए लड़कियों का पीछा किया। इसी दौरान महिलाओं ने आरोपी लड़के को रंगे हाथ पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। महिलाओं ने उसे निर्वस्त्र करके उसका जुलूस भी निकाला।

इस घटना से न सिर्फ इन छात्राओं के परिजनों में रोष है, बल्कि स्कूल में अपनी बच्चियों को भेजने वाले अन्य लोग भी नाराज दिखे। साथ ही पवन नामक इस आरोपी हरकत पर उसके परिजनों ने भी नाराजगी दिखाई। उसके भाई गुलशन ने कहा कि वह मानसिक तौर पर बिलकुल ठीक है, उसकी हरकतों की यही सजा बनती थी।

बाद में सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस बारे में अंबाला सिटी के महिला थाने की प्रभारी सुनीता ढाका ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

loading...
loading...

Check Also

अजीत सिंह हत्याकांड: मुख्य साजिशकर्ता प्रदीप सिंह कबूतरा ने आजमगढ़ कोर्ट में किया सरेंडर

  आजमगढ़ । लखनऊ में कुछ माह पूर्व मऊ के ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड ...