Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / फिल्म / इन 4 एक्ट्रेस का मम्मी के बिना नहीं होता गुजारा, हर पल रखती हैं अपने साथ

इन 4 एक्ट्रेस का मम्मी के बिना नहीं होता गुजारा, हर पल रखती हैं अपने साथ

टीवी की कई अभिनेत्रिया है जो फैमस होने के बाद अपना अलग घर बसा चुकी है लेकिन आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो अपनी माँ की बिना एक पल भी नही रह सकती है, तो फिर आइये जानते है इन एक्ट्रेस के बारे में…

जेनिफर विंगेट

अपने अभिनय से लाखो दर्शको के दिलो पर राज करने वाली जेनिफर भी अपनी माँ के बिना एक पल नहीं रहती. एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को आज भले ही टीवी शो बेपनाह के कारण जाना जाता हो, लेकिन उनका करियर बहुत लंबा है. 30 मई 1985 को जन्मीं जेनिफर ने 12 साल की उम्र से एक्ट‍िंग करना शुरू किया था. वह ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘कुछ न कहो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जेनिफर को टीवी सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुमुद का किरदार निभाने के लिए इंडियन टेलीविजन अकादमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है. तलाक के बाद से ये अपने माँ के साथ ही ज़िन्दगी गुज़ार रही है।

कांची सिंह

मशहूर टीवी चैनल ज़ी टीवी के पॉपुलर शो और प्यार हो गया में काँची ने मुख्य किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता हासिल की थी।असल ज़िंदगी में अपनी माँ से बेहद प्यार करती है और उन्हें हमेशा अपने साथ ही रखती है।शो के सेट पर भी अपने माँ के साथ ही आती है।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी जगत की सबसे बड़ी अभिनेत्री मानी जाती है जो इन दिनों ये है मोहब्बतें में नज़र आ रही है।इन्हे भी अपनी माँ से बहुत प्यार है इसी लिए शादी के बाद भी अपनी माँ को अपने साथ ही रखती है। इनको अपनी माँ के साथ समय बिताना जीवन का सबसे बेहतरीन पल लगता है।

जन्नत जुबैर रहमानी

कुछ समय पहले जन्नत सीरियल आपके आ जाने से में पंक्ति का किरदार निभाते नज़र आ रही थी। जन्नत की माँ का नाम नाज़नीन रहमानी है जो अपनी बेटी के साथ हर समय रहती है।जन्नत का एक भाई भी है जिसका नाम अयान जुबैर रहमानी है और वो भी एक टीवी कलाकार है।

loading...
loading...

Check Also

Good News: कॉलर ट्यून पर अब नहीं सुनाई देंगे बिग बी, इनकी मधुर आवाज अब कानों में आएगी

अब से आपको फोन कॉल करते समय ‘दो गज दूरी मास्क है जरूरी’ अमिताभ की ...