Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / चरित्रहीन महिलाओं में होती है ये खास बात, ऐसे करें उनकी पहचान

चरित्रहीन महिलाओं में होती है ये खास बात, ऐसे करें उनकी पहचान

नारी शक्ति में वो ताकत होती है जिसके आगे कोई भी व्यक्ति झुक सकता है, नारी को बुरा, भला या फिर उसके चरित्र पर शक करना सबसे बड़ा पाप होता है, लेकिन प्रसिद्ध ग्रंथ ‘बृहद संहिता’ में नारी के शुभ और अशुभ लक्षणों के बारे में पता चला है. हालांकि हमारा या किसी भी व्यक्ति का कोई हक नहीं है किसी भी महिला के चरित्र पर उंगली उठान का लेकिन ग्रंथ के अनुसार महिलाओं के चरित्र की पहचान पता चली है. अगर आप ज्योतिशास्त्र पर यकीन करते हैं तो ही इस पर यकीन करें.

दरअसल ग्रंथ के अनुसार महिला के चरित्र की पहचान उनके शरीर की बनावट से की जा सकती है. बताया जाता है कि जिन महिलाओं के पैर की कनिष्ठ ऊँगली जमीन को न छुए तो ऐसी स्त्री वक़्त के साथ अपना चरित्र भी बदल लेती हैं.

वहीं लंबी महिला के होंठो के ऊपरी हिस्से पर ज्यादा बाल होना भी उसके पति के लिए अशुभ साबित हो सकती है. साथ ही ये भी पता चला है कि जो महिलाएं ज्यादा गुस्सा और लड़ाई-झगड़ा करती हैं वो भी अपने पति को धोखा दे सकती हैं.

एक और बात…जिन महिलाओं के कानों में अधिक बाल होते हैं उन महिलाओं की वजह से घर में हमेशा लड़ाई-झगड़े का माहौल बना रहता है. इसके अलावा जिस महिला के दांत मोटे और होंठे के ऊपर आते हैं ऐसी महिला को अपनी जीवन में काफी दुखों का सामना करना पड़ता है.

loading...
loading...

Check Also

टॉफी दिलाने के बहाने अबोध बच्ची से की दरिंदी, फिर इस हालत में छोड़कर हुआ फरार

सिंगाही/निघासन-खीरी।थाना क्षेत्र में 2 साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में ...