Thursday , July 9 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / लॉकडाउन के बीच वायरल हुईं ये मजेदार तस्वीरें, आपका मूड कर देंगी फ्रेश

लॉकडाउन के बीच वायरल हुईं ये मजेदार तस्वीरें, आपका मूड कर देंगी फ्रेश

इन दिनों देश भर में सब कुछ बंद हुआ पडा है और ऐसा क्यों है ये बात तो हम सब लोग जान ही चुके है. करोना नाम की इस दिक्कत ने लोगो को जबरदस्त तरीके से परेशान कर दिया है और ऐसा तो हम लोग भी देख ही चुके है क्योंकि जिस तरह की स्थिति बनी है ऐसे में दिक्कत तो होनी थी लेकिन ऐसे वक्त में भी हमने सोचा है कि आपके चेहरे पर से भला हंसी क्यों गायब होने दे? चलिए फिर ऐसी ही कुछ एक तस्वीरे है जो हम आपसे शेयर करने जा रहे है.

घर पर बैठे हुए गूगल बाबा से पूछ रहे है कि पत्नी को हेंडल किस तरह से किया जाए? उन्होंने तो खुद ही हाथ खड़े कर दिए और कह दिया तुम ही जानो भाई.

अब जो नॉनवेज खाने के शौक़ीन लोग है उन्हें चिकन तो मिल नही रहा है तो वो कुछ इस तरह से खुदको संतुष्ट करने की कोशिश कर रहे है और यकीन मानिए कोशिश तो बढ़िया ही है.

अब नाई की सारी दुकाने तो बंद करवा दी गयी है तो इन लोगो ने खेतो में ही दूकान का जुगाड बिठा लिया है मतलब आप ये कह सकते हो कि किसी भी चीज की एक हद होती है और वो अब पार हो गयी है.

अब लोगो के बाल लॉक डाउन में इस कदर बढ़ गये है तो ऐसे में उसके लिए एक स्पेशल इमोजी भी तो आनी ही चाहिए और आपको चौंकने की जरूरत नही है क्योंकि ऐसी ही इमोजी आजकल लोगो के बीच पहले से ही घूम रही है.

इस तरह की तस्वीरो को अगर हम लोग देखे तो ये बड़ी ही मजेदार है ये तो हम लोगो को भी मानना पड़ेगा और इनको देखकर के लोगो को भी दिल ही दिल में एक तरह से आनंद की अनुभूति हो रही होगी.

Check Also

छत्तीसगढ़ LIVE : रायपुर को महंगा पड़ा अनलॉक, मरीज हुए 33 गुना, ये है प्रदेश का ताजा आंकड़ा

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बुधवार को 111 नए कोरोना मरीज मिले हैं। लगातार दूसरे दिन 100 से ...