Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / धर्म / इन माहिलाओ में होती है वो बात घर में कदम रखते ही बना देती है स्वर्ग

इन माहिलाओ में होती है वो बात घर में कदम रखते ही बना देती है स्वर्ग

कहते हैं घर की बेटी और बहू लक्ष्मी का रूप होती हैं. ये बात बिलकुल सत्य हैं. घर में बेटी का होना मतलब साक्षात लक्ष्मी जा प्रवेश माना जाता हैं. ये बेटियां बेटों से भी ज्यादा सुख और सम्रद्धि घर वालो को देती हैं. जहाँ एक तरफ घर की बेटी शादी के बाद विदा होकर चली जाती हैं तो वहीँ दूसरी और किसी दुसरे की बेटी हमारे घर बहू बनकर प्रवेश करती हैं. इस तरह हमारे घर में लक्ष्मी का वास हमेशा बना रहता हैं.  महिलाएं घर की लक्ष्मी होती है। यह माना जाता है कि ऐसी स्त्रियां जो लकी होती है वह पुरूष को हर सुख देती हैं। वहीं अगर समुद्रशास्त्र की माने तो समुद्रशास्त्र के अनुसार स्त्रियों को लेकर कुछ खास तथ्य बताए गए हैं जिनसे ये पता चलता है कि कौन-सी स्त्री बहुत ही भाग्यशाली होती है।

पति के लिए शुभ होती है ये महिलाएं:
  • हम आपको उन महिलाओं के कुछ खास अंगों के बारे में बता रहे हैं जिनका लंबा होना शुभ माना जाता है और उनके कारण ही वह पति को हर सुख देती है।
  • समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के बाल लंबे और घने होते हैं उन्हें बहुत ही किस्मतवाली माना जाता है और ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए लकी होती हैं। अपने पति के लिए सौभाग्य लेकर आती हैं।
  •  समुद्रशास्त्र के अनुसार लंबे पैर वाली महिलाएं भी बहुत ही भाग्यशाली होती हैं, ऐसी महिलाओं को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है और वह अमीर बनाने के पति को खूब सहायता करती हैं। उनके कारण पति अमीरी को छूता है और खूब पैसा कमाता है।
  •  जिन महिलाओं के हाथ अन्य की अपेक्षा लंबे होते हैं वह खुद किस्मत की धनी होती हैं और इसी के साथ ही जिस घर में इनका विवाह होता है वहां भी धन-संपदा की कमी नहीं होती है और खूब पैसा आता है।
loading...
loading...

Check Also

Navratri 2020 : नौ देवियां और उनके नामों से जुड़ी हैं ये नौ कहानियां

नवरात्र हिन्दुओं का एक प्रसिद्ध पर्व है. नवरात्री का शाब्दिक अर्थ नव+रात्री अर्थात नौं रात्रियां ...