Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / पति के लिए अशुभ मानी जाती हैं ऐसी महिलाएं, इनके बारे में जरूर जान लीजिए

पति के लिए अशुभ मानी जाती हैं ऐसी महिलाएं, इनके बारे में जरूर जान लीजिए

ऐसा कहा जाता है कि पति पत्नी का वही रिश्ता लंबे वक्त तक टिक पाता है जिसमें कि पति और पत्नी एक दूसरे से हमेशा खुश रहा करते हैं। अगर पति या पत्नी दोनों में से कोई एक दुःखी रहे तो ऐसे में उस रिश्ते के लंबे वक्त तक चल पाने के आसार बिल्कुल भी नजर नहीं आते। हिंदू धर्म ग्रंथों की बात करें तो हिंदू धर्म ग्रंथों में बहुत सारे ऐसे ही कार्यो के बारे में बताया गया है जिससे कि कोई भी व्यक्ति इस बात का पता लगा सकता है कि आखिर उसके लिए कौन सी लड़की सही है और कौन सी गलत।

आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि कौन सी लड़कियां अपने पति के लिए बहुत ज्यादा अशुभ मानी जाती है। बहुत ज्यादा अशुभ होने की वजह से यह लड़कियां अपने पति के दुखों का एक कारण भी बन जाती है। तो चलिए जानते हैं उन लड़कियों के बारे में…

हिंदू धर्म ग्रंथों के मुताबिक जो कोई पत्नी मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार के दिन मांस का सेवन किया करती है वह औरतें अपने पति के बर्बादी का एक कारण बन जाती है। इसलिए अगर आपकी पत्नी इन 3 दिनों मांस का सेवन करती है तो ऐसे में आपको उन्हें ऐसा करने से मना करना चाहिए वरना इसकी वजह से आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

जो कोई स्त्री अपने पति को बिना बताए उनके एटीएम या फिर उनके पास से पैसे निकाल लिया करती है वह पत्नियाँ भी अपने पति के लिए दुर्भाग्य का एक कारण बन जाती है। दुर्भाग्य का एक कारण बन जाने की वजह से अक्सर उन स्त्रियों और उनके पति के बीच का रिश्ता सही नहीं रहता।

ऐसा कहा जाता है कि स्त्रियों को वृहस्पतिवार के दिन भूलकर भी अपने बाल नहीं धोने चाहिए। अगर स्त्रियां बृहस्पतिवार के दिन अपने बाल धोती हैं तो ऐसे में उनके पति को कभी भी सफलता हाथ नहीं लगती। जिसकी वजह से उन्हें उनके जीवन में तरह तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

जो कोई स्त्री काले रंग के कपड़े पहनना बहुत ज्यादा पसंद करती है वह स्त्रियां भी अपने पति और अपने घर वालों के लिए दुर्भाग्य का एक कारण बन जाती है। अगर आपकी भी पत्नियां काले रंग के कपड़े को पहनना बहुत ज्यादा पसंद करती है तो ऐसे में आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

loading...
loading...

Check Also

पंचायत चुनाव : घर आ जा ‘परदेसी’, तेरा ‘प्रधान’ बुलाए रे, वोटरों को बुलाने के लिए सहूलियतों की लगी झड़ी

लखीमपुर-खीरी  : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में यदि कहीं पर सबसे अधिक जुनून या उत्साह दिखाई ...