Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / खबर / ‘मोदी का कैसे मर्डर कर शाह बनेंगे पीएम’, ये शर्मनाक पोल ट्विटर पर खूब किया ट्रेंड !

‘मोदी का कैसे मर्डर कर शाह बनेंगे पीएम’, ये शर्मनाक पोल ट्विटर पर खूब किया ट्रेंड !

गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीटर हैंडल कितना जहर फैलाते हैं, इसी का एक नमूना हमे आज शुक्रवार को देखने को मिला। दरअसल, India Explained नामक एक ट्विटर हैंडल ने अमित शाह के मर्डर करने की विधि को लेकर एक पोस्ट किया। इस ट्वीट को देख कर और उसके नीचे आने वाले कमेंट पढ़ कर कोई भी सभ्य व्यक्ति यह सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि आखिर कोई व्यक्ति किसी से इतनी घृणा कैसे कर सकता है।

दरअसल India Explained नामक इस ट्विटर हैंडल ने ट्विटर पर एक पोल शुरू किया कि ‘आखिर अमित शाह पीएम बनने के लिए नरेंद्र मोदी का मर्डर कैसे करेंगे?’

इस ट्वीट को देखते ही कई सजग ट्विटर यूजर्स ने इस ट्वीट के रिप्लाई में पुलिस और गृह मंत्रालय को टैग किया, और इस नीच हरकत के लिए इस ट्विटर हैंडल को चलाने वाले शख्स पर कार्रवाई करने की मांग की। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि इस हैंडल ने पीएम मोदी के खिलाफ इस तरह का ट्वीट किया हो।

https://twitter.com/NetajiBond/status/1212985705749610496

हालांकि, दिल्ली BJP के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के अनुसार यह ट्विटर हैंडल किसी रोहित चोपड़ा नाम के व्यक्ति द्वारा चलाया जाता है।

बता दें कि अब india explained नाम का यह ट्विटर हैंडल ट्विटर द्वारा सस्पेंड कर दिया गया है। यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी को इस तरह खुलेआम जान से मारने के धमकी दी हो। कुछ दिन पहले ही तमिल लेखक और कांग्रेस नेता नेल्लई कन्नन ने PFI की एक तथाकथित राजनीतिक बैठक में पीएम मोदी और अमित शाह की हत्या करने की बात कही थी, लेकिन अब कन्नन को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है।

PFI के राजनीतिक विंग ‘सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया’ द्वारा आयोजित इस सीएए विरोधी बैठक में नेल्लई कन्नन ने अपने विचार सामने रखे थे। PFI को यूपी में हिंसा भड़काने के लिए पहले ही काफी आलोचना और पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ा है, परंतु नेल्लई कन्नन ने निकृष्टता की सभी सीमाएं पार करते हुए कहा, ‘एक आदमी है अमित शाह। मोदी भले प्रधानमंत्री हो, परंतु अमित शाह ही उनके सभी काम करते हैं। यदि अमित शाह का खेल खत्म, तो मोदी जी का भी खेल पूरी तरह खत्म। पर इसे अभी के लिए अलग रखते हैं’।

इसके बाद जो नेल्लई कन्नन ने कहा उसे सुनकर तो किसी का भी खून खौल उठेगा। बैठक में उपस्थित मुस्लिम सदस्यों की ओर देखते हुए कन्नन ने कहा, ‘आप लोग इसे खत्म नहीं कर रहे हैं। मैं हमेशा सोचता हूं कि आप कुछ करोगे, परंतु आप ऐसा कुछ करते नहीं हो। मैं हैरान हूं कि आपने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को मारने की क्यों नहीं सोची’।

पिछले वर्ष जून में महाराष्ट्र पुलिस ने भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस की जांच में ये पाया गया था कि माओवादी 21 मई 1991 में हुई पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की तर्ज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करना चाहते थे। पीएम मोदी की हत्या की साजिश से जुड़ी कड़ी में पुलिस की स्पेशल टीम ने देशभर के नक्सल समर्थकों के घरों व कार्यालयों पर ताबड़तोड़ छापेमारी करना शुरू किया था।

खबर स्रोत- टीएफआई पोस्ट

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...