Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस एक्ट्रेस ने एकसाथ दो-दो सितारों को किया था डेट, शक्ल देख लगेगा शॉक !

इस एक्ट्रेस ने एकसाथ दो-दो सितारों को किया था डेट, शक्ल देख लगेगा शॉक !

आज हम एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे है, जो एक साथ बॉलीवुड के दो एक्टर्स को डेट करने का हुनर रखती थी. जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि हम यहाँ अमृता सिंह की बात कर रहे है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी रह चुकी है. मगर आपको जान कर ताज्जुब होगा कि एक समय ऐसा भी था, जब अमृता सिंह विनोद खन्ना जैसे सुपरस्टार को डेट करती थी. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो वो विनोद खन्ना को पसंद करती थी और विनोद खन्ना भी अमृता सिंह को काफी पसंद करते थे.

जेपी दत्ता की फिल्म बटवारा से ही विनोद खन्ना और अमृता सिंह की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी.जब अमृता सिंह की माँ को इन दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने इनकी जोड़ी को तोड़ने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी. ऐसे में एक पार्टी के दौरान अमृता सिंह की मुलाक़ात सैफ अली खान से हुई. बता दे कि सैफ अली खान अमृता सिंह से करीब दस साल छोटे है. फिर भी सैफ को अमृता से पहली ही नजर में प्यार हो गया. शायद इसे ही प्यार में अँधा होना कहते है. वैसे भी बॉलीवुड सितारे प्यार में कभी उम्र नहीं देखते.


गौरतलब है कि एक दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को डिनर पर चलने के लिए कहा. ऐसे में अमृता सिंह भी उनके साथ डिनर पर चलने के लिए तैयार हो गई. हालांकि अमृता सिंह ने सैफ अली खान से कहा कि वह खुद उन्हें खाना बना कर खिलाएंगी. बरहलाल सैफ अली खान इस बात के लिए राजी हो गए. देखते ही देखते इन दोनों की मुलाकातें प्यार में बदल गई. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ये दोनों एक दूसरे को चाहने लगे. ऐसे में अमृता सिंह विनोद खन्ना को एकदम भूल चुकी थी. मगर इसके बाद जो हुआ उसके बारे में जान कर यक़ीनन आप भी चौंक जायेंगे.

जी हां दरअसल एक दिन विनोद खन्ना अमृता सिंह के घर गए. ऐसे में उन्होंने सैफ अली खान को अर्ध नग्न अवस्था में अमृता सिंह के बैडरूम में देख लिया. बरहलाल इस नजारे को देखने के बाद विनोद खन्ना अच्छी तरह से समझ चुके थे कि अमृता सिंह उन्हें बेवकूफ बना रही है. जिसके बाद वो चुपचाप वहां से चले गए और उन्होंने अमृता सिंह से अपने सभी रिश्ते भी तोड़ दिए.

इसके बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी कर ली और इन दोनों के दो बच्चे भी हुए. मगर अमृता सिंह का स्वभाव काफी गुस्से वाला था. जिसके कारण उनकी अपने ससुराल वालो से नहीं बनी और धीरे धीरे सैफ अली खान को भी ये एहसास हो गया था कि उन्होंने अपने लिए गलत पार्टनर को चुना है. जिसके तहत उन्होंने अमृता सिंह को तलाक दे दिया और फिर उन्होंने करीना कपूर से शादी कर ली.

loading...
loading...

Check Also

इलाहाबाद HC ने “तांडव वेब सीरीज” मामले में अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका की खारिज 

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम इंडिया की नेशनल हेड अपर्णा ...