Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / सुलक्षणा पंडित को उस मशहूर हीरो ने दिया ऐसा सदमा, 25 साल में न लौटी याद्दाश्त !

सुलक्षणा पंडित को उस मशहूर हीरो ने दिया ऐसा सदमा, 25 साल में न लौटी याद्दाश्त !

आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताना चाहते है, जो मानसिक रूप से अपना संतुलन खो चुकी है. केवल इतना ही नहीं, अब वो किसी को पहचानने में भी असमर्थ है. यानि वो किसी को पहचान भी नहीं पा रही है. बता दे कि ये अदाकारा किसी जमाने में एक्टर संजीव कुमार से बेहद प्यार करती थी, लेकिन संजीव कुमार की मौत के बाद ये एकदम टूट चुकी थी और अब इनकी हालत काफी बिगड़ गई है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस एक्ट्रेस ने कई फिल्मो में काम किया है और इनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी गया था. हम यहाँ बीते जमाने की अदाकारा सुलक्षणा पंडित की बात कर रहे है.

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि सुलक्षणा कई बार संजीव कुमार के सामने शादी का प्रस्ताव भी रख चुकी थी, लेकिन संजीव कुमार ने हर बार मना कर दिया. अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो सुलक्षणा के बेहद प्यार करने के बाद भी संजीव कुमार उनकी तरफ मुड़ कर भी नहीं देखते थे. गौरतलब है कि 1985 में जब एक्टर संजीव कुमार की मौत हुई, तब उनकी मौत की खबर से सुलक्षणा भी सदमे में चली गई. बता दे कि सुलक्षणा संजीव कुमार के साथ फिल्मो में भी काम कर चुकी है.

बता दे कि संजीव कुमार की मौत के बाद से ही सुलक्षणा अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है. हालांकि सुलक्षणा के बारे में ये भी कहा जाता है, कि वो न केवल एक खूबसूरत एक्ट्रेस बल्कि एक अच्छी गायिका भी रह चुकी है. जी हां आपको जान कर हैरानी होगी, लेकिन वो किशोर कुमार के साथ कई गाने गा चुकी है, बता दे कि विजेता पंडित सुलक्षणा की छोटी बहन है और उन्होंने बताया कि संजीव कुमार ने उनकी बहन सुलक्षणा को धोखा दिया था. इसी वजह से उनकी बहन अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है.

अब उनकी हालत इतनी खराब हो चुकी है, कि वो अपनों को भी नहीं पहचान पा रही है. वैसे सुलक्षणा को आखिरी बार आदेश श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में देखा गया था. गौरतलब है कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस का जन्म 1948 में हुआ था और इन्होने बहुत ही कम उम्र में किशोर कुमार के साथ गाने गाना शुरू कर दिया था. बता दे कि सुलक्षणा ने जितेंद्र, विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर जैसे कई नामी हीरो के साथ काम किया है. मगर फ़िलहाल ये एक्ट्रेस बीमार चल रही है और अपनी याददाश्त भूल चुकी है.

 

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...