Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मोबाइल और गैजेट्स / Samsung के Galaxy S20+ की लीक जानकारी है बताती, धाकड़ होगा ये स्मार्टफ़ोन

Samsung के Galaxy S20+ की लीक जानकारी है बताती, धाकड़ होगा ये स्मार्टफ़ोन

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) का अप​कमिंग हैंडसेट Galaxy S20+ (गैलेक्सी एस 20 प्लस) लगातार सुर्खियों में है। इस स्मार्टफोन को फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इससे पहले इसके कई सारे लीक स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। हालिया रिपोर्ट में इसकी डिस्प्ले से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy S20+ में 120हर्ट्ज रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिलेगी। शेयर की गई फोटो में 120Hz सेटिंग का एक टॉगल दिखाया गया है जो फोन में इस फीचर को कन्फर्म करता है। 120Hz रिफ्रेश रेट के कारण इस फोन में फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इसकी डिस्प्ले 3200×1440 पिक्सल का रेजोल्यूशन देगी।

ताजा लीक
ताजा लीक में यह भी जानकारी दी गई है कि इस फोन में अल्टासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। हालांकि इस फोन में हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। इसमें स्क्रीन के बीच में ऊपर की तरफ एक पंच होल दिया जाएगा, जिसके अंदर सेल्फी कैमरा होगा।

फिंगरप्रिंट स्कैनर
रिपोर्ट की मानें तो Galaxy S20 और Galaxy S20 अल्ट्रा में 6.3 इंच और 6.9 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। हालांकि इससे पहले आए लीक में दावा किया गया था कि इस फ्लैगशिप्स में क्वॉलकॉम का नया 3D सोनिक मैक्स अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

प्रोसेसर
इस फोन में 11 GB रैम के साथ 128GB के स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

loading...
loading...

Check Also

1 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीदे जबरदस्त पावर बैंक, देखें पूरी लिस्ट…

अगर आपका स्मार्टफोन पुराना हो चुका है या आप किसी अन्य समस्या के कारण फोन ...