Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / नर्स फंसाकर लाती घर, पति करता मर्डर, इंसानों का बनाते अचार, नरभक्षियों का भरा था फ्रीजर

नर्स फंसाकर लाती घर, पति करता मर्डर, इंसानों का बनाते अचार, नरभक्षियों का भरा था फ्रीजर

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नरभक्षी थी क्योंकि ये लोगों की हत्या करके उनका मांस खाती और उसका आचार भी बनाती थी. इस महिला का नाम था नतालिया और पति का नाम था दमित्री बाकशाएव. ये दोनों ही रूस के क्रसनोदर शहर में रहते थे. बताया जाता है कि ये दोनों ही नरभक्षी थे.

जी, नतालिया पहले लोगों की हत्या करती थी और फिर उनका मांस फ्रिज में स्टोर करती थी. इसके बाद वो इस मांस का आचार बनाकर बड़े ही चाव से खाती थी. लोगों ने जब पुलिस से इस मामले की शिकायत की, तो तलाशी के दौरान इनके फ्रीजर से 8 लोगों के शरीर के अंग और नहीं इंसानी मांस का बना हुआ आचार भी मिला.

बताया जाता है कि महिला पेशे से नर्स थी, जिस वजह से वो आसानी से लोगों को अपना शिकार बना लेती थी. हालांकि, महिला ने पुलिस को बताया कि वो उसके पति की मदद से इन डेडबॉडी को घर पर ले आया करती थी जिससे वो इन पर प्रैक्टिस कर सके.

पुलिस ने दोनों को नरभक्षी करार दिया और कोर्ट में इन्होंने अपना जुर्म भी कबूल किया. इन्होंने कोर्ट को बताया कि उन्होंने लगभग 30 महिलाओं की हत्या की. दोनों को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. जहां दोनों की मौत भी हो गई.

loading...
loading...

Check Also

टॉफी दिलाने के बहाने अबोध बच्ची से की दरिंदी, फिर इस हालत में छोड़कर हुआ फरार

सिंगाही/निघासन-खीरी।थाना क्षेत्र में 2 साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में ...