Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / क्राइम / गोदाम में अकेला पाकर टीकम ने महिला से भुझाई हवस, जब पूरे कर लिए अरमान तब…

गोदाम में अकेला पाकर टीकम ने महिला से भुझाई हवस, जब पूरे कर लिए अरमान तब…

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है. अब राजस्थान के अजमेर शहर में कबाड के गोदाम में काम करने वाली एक महिला मजदूर के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है, खास बात यह है कि बलात्कार करने वाला भी मजदूर ही है, जो फरार बताया जा रहा है.

छह माह पुरानी ये वारदात आदर्शनगर पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदरिया की है. मामले की जांच कर रहे आदर्श नगर थाने के सब इंस्पेक्टर कन्हैयालाल ने बताया कि पीडिता ने थाने आकर बताया कि वह सेंदरिया गांव में एक कबाड गोदाम में छह सात माह पूर्व मजदूरी करती थी. वहां उसकी मुलाकात वहीं पर मजदूरी करने वाले ग्राम सेंदरिया, आदर्शनगर निवासी टीकम सिंह से हुई थी.

एक दिन वह गोदाम में अकेली काम कर रही थी. तब टीकम सिंह आया और उसके साथ बलात्कार किया. पीडिता का कहना है कि गोदाम एकांत में होने के कारण उसके चींखने की आवाजें किसी ने नहीं सुनी और उसे बचाने कोई नहीं आ सका.

पीडिता का कहना है कि वारदात के बाद टीकम ने उसे जान से मारने की धमकी देकर कहा यदि किसी से इस बात का जिक्र भी किया तो उसे व उसके परिवार को मौत के घाट उतार देगा. इस धमकी के चलते वह चुपचाप अपने घर चली गई और चुप्पी साधे रखी.

अब जब उससे रहा नहीं गया तो उसने पति को पूरी घटना बताई और पति के साथ थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है. जांच अधिकारी ने बताया कि पीडिता का जवाहर लाल नेहरू अस्पताल से मेडिकल कराया जाएगा. दूसरी ओर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

loading...
loading...

Check Also

बांदा में पड़ोसी की दरिंदगी : पांच साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या, इस हालत में मिला शव  

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ...