Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / देश / TikTok स्टार को चुनाव में मिली हार, तो यूं फूट-फूट रोईं BJP उम्मीदवार, देखें Video

TikTok स्टार को चुनाव में मिली हार, तो यूं फूट-फूट रोईं BJP उम्मीदवार, देखें Video

 

लोकसभा चुनाव के बाद मतदाताओं ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर अपना विश्वास जताते हुए उसे सहयोगी दल शिव सेना के साथ महाराष्ट्र में दोबारा सत्ता की कमान सौंप दी जबकि हरियाणा में भी वह बहुमत से दूर रहने के बावजूद सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सरकार बनाने की दावेदार बन गयी है।हरियाणा में सभी 90 सीटों के परिणाम आ चुके हैं जिनमें से भाजपा को 40 सीटों पर जीत हासिल हो सकी। इस तरह वह अभी तक सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है लेकिन बहुमत के आंकड़े से 6 अंक दूर है। कांग्रेस 31 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर है। जननायक जनता पार्टी को 10 सीटें मिली हैं।

वही इस बीच आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट  कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई के आगे हार का चेहरा देखना पड़ा। जिसके बाद बीजेपी प्रत्याशी और टिक टॉक क्वीन के नाम से फेमस सोनाली फोगाट का टिक टॉक पर रोते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि ये वीडियो उन्होंने तब बनाये था जब उन्हें भाजपा ने आदमपुर से टिकट भी नहीं दिया था, लेकिन लोग इन वीडियो को सोनाली की हार के बाद के वीडियो बताकर सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर विधानसभा सीट पर टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को हरा दिया है। यह विधानसभा सीट हिसार जिले में आती है। बिश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के छोटे बेटे हैं। उन्होंने फोगाट को 29,471 मतों से हराया।

देखे ये विडियो

बता दें कि सोनाली फोगाट  टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं।  वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं।  सोनाली ने न्यूज18 को बताया था कि आदमपुर से टिकट मिलने पर टिकटॉक पर उनके फैन फॉलोवर्स की गिनती अचानक से काफी बढ़ी है।  साथ ही उन्होंने कहा कि टिकटॉक पर वह पहले कुछ गैप भी दे देती थी, लेकिन वह टिकटॉक पर रेगुलर एक्टिव रहेंगी।   2013 में भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने सोनाली को अपने गृह प्रदेश हरियाणा में भेजा।  उन्होंने सोनाली को राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाया. इसके बाद उन्हें भाजपा का महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी बनाया गया।

loading...
loading...

Check Also

Corona Updates : राजस्थान को अब टाटा बोलने वाला है कोरोना, यहां देखें इस बात का बड़ा सबूत

जयपुर. राजस्थान में कोरोना ( Corona ) के नए मरीजों के कम सामने आने का ...