Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / TIMES NOW का खुलासा, ऑफर मिला- रिया पर अच्छी-अच्छी बातें करो और इंटरव्यू लो

TIMES NOW का खुलासा, ऑफर मिला- रिया पर अच्छी-अच्छी बातें करो और इंटरव्यू लो

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ की नामी पत्रकार नविका कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि रिया चकवर्ती के सपंर्क में होने का दावा करने वाले एक शख्स ने उनसे संपर्क किया था। उसने रिया पर सकारात्मक कवरेज करने के लिए पत्रकार को टटोलने का प्रयास किया। इसके बदले में उसने साक्षात्कार का प्रस्ताव भी दिया।

पत्रकार ने गुरुवार (27 अगस्त 2020) को ट्वीट करते हुए इसके बारे में बताया। उन्होंने कहा कि संपर्क करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वे रिया चक्रवर्ती से संबंधित अच्छे पहलुओं पर कवरेज करें। इसके बाद रिया न्यूज़ चैनलको साक्षात्कार दे देंगी। उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह के मामले में न्यूज़ चैनल का रवैया शुरुआत से ही बेहद स्पष्ट और ठोस रहा है।

पत्रकार ने यह खुलासा रिया चक्रवर्ती द्वारा राजदीप सरदेसाई को इंटरव्यू दिए जाने के बाद किया है। इसके पहले तक रिया चक्रवर्ती ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष नहीं रखा था। राजदीप से बात करते हुए रिया ने सुशांत सिंह के मामले में अपने हिस्से की कहानी बताई। लेकिन इस साक्षात्कार को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। विवादित साक्षात्कार के तमाम हिस्सों पर इंटरनेट यूज़र्स ने कई तरह के सवाल खड़े किए। साथ ही यूज़र्स ने राजदीप सरदेसाई पर मामले की मुख्य आरोपित रिया का पक्ष लेने का आरोप लगाया।

पत्रकार ने अपने ट्वीट में यह भी बताया है कि संपर्क करने वाले शख्स ने उस एंकर का भी जिक्र किया था, जिसने अब इंटरव्यू लिया है। राजदीप सरदेसाई को दिए साक्षात्कार के अलावा कुछ बड़े न्यूज़ चैनल्स पर भी रिया का इंटरव्यू आया है।

न्यूज़ चैनल ने एक रिपोर्ट में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी के सूत्रों के हवाले से कहा है कि ये साक्षात्कार जॉंच को प्रभावित करने के मकसद से दिए गए हैं। ये भी जॉंच के दायरे में हैं। एनसीबी इस मामले में ड्रग एंगल की जॉंच कर रही है।

पत्रकार ने अपने खुलासे में रिया चक्रवर्ती की टीम और समाचार चैनल के बीच समझौते की और इशारा किया है। इसकी मदद से रिया खुद को सभी के सामने निर्दोष साबित करती।

गौरतलब है कि हाल ही में न्यूज़ चैनल ने रिया चक्रवर्ती और ड्रग डीलर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट का खुलासा किया था। इसके अलावा न्यूज़ चैनल ने गुरुवार 27 अगस्त 2020 को एक और बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी। उनमें कई तरह के बदलाव किए गए थे, जिससे लोगों का ध्यान सिर्फ आत्महत्या की बात पर जाए।

Check Also

Video : सलमान के सामने ही कैटरीना ने उतारी उनकी नकल, देखकर भाईजान भी रह गए दंग

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी ...