Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / TMC सांसद नुसरत जहां का ये ‘अवतार’ देख कट्टरपंथियों को लगी मिर्ची, बोले- ‘तुम्हारी मौत का समय आ गया’

TMC सांसद नुसरत जहां का ये ‘अवतार’ देख कट्टरपंथियों को लगी मिर्ची, बोले- ‘तुम्हारी मौत का समय आ गया’

17 सितंबर को तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने महालया के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इसमें वे देवी दुर्गा का रूप धारण किए हुए नजर आती हैं।

टीएमसी सांसद ने फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया था, जहाँ वह देवी दुर्गा के रूप में फोटो खिंचवा रही थी।

इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद ही वे इस्लामी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गईं। कट्टरपंथियों ने इस्लाम का पालन नहीं करने के लिए उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाया और मौत की धमकी भी दी।  सागर हुसैन नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने नुसरत जहां से बंगाली में सवाल करते हुए पूछा, “तुम मुस्लिम होने के बावजूद हिंदुओं का समर्थन क्यों करती हो?” वहीं नुसरत के हाथ में त्रिशूल की ओर इशारा करते हुए, मोहम्मद अनवार ने लिखा, “जब तुम मुस्लिम हो तो तुम्हारे हाथ में यह कैसे हो सकता है? अल्लाह से शरण माँगो।” हिंदू समुदाय के प्रति अपनी घृणा को प्रदर्शित करते हुए, एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर (@ sari.kakhatun) ने लिखा, “हिन्दू छी।”

मोहम्मद नटराज नाम के एक यूजर को नुसरत जहां की पोशाक पसंद नहीं आई। उसने अपना गुस्सा दिखाते हुए लिखा, “तुम मुसलमानों के नाम पर एक धब्बा हो। मुसलमानों के रूप में, हम ऐसी पोस्ट नहीं देखना चाहते हैं।” एक इंस्टाग्रामयूजर (moshiur.audit) ने अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी में पूछा,”क्या तुम जानते हो कि तुम क्या कर रही हो। तुम एक मुसलमान हो।”

अभिनेत्री का अपमानजनक तरीके से जिक्र करते हुए, बांग्लादेश से अमानुल्लाह ने पोस्ट किया, “मुझे कनफ्यूजन है कि यह bit*h हिंदू है या मुसलमान।” एक अन्य यूजर साकिब ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए पूछा,” तुम एक मुस्लिम होने के बावजूद ऐसा कैसे कर सकती हो?”

इसके अलावा अभिनेत्री ने 20 सितंबर को दुर्गा पूजा को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था। कट्टरपंथी इस्लामियों ने अभिनेत्री और हिंदू धर्म के खिलाफ जहर फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मौत की धमकी जारी करते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर (@ mkkhan486) ने लिखा, “तुम्हारी मृत्यु का समय आ गया है। अल्लाह से डरो। क्या तुम अपने शरीर को ढक कर नहीं रख सकती? छी छी छी।”

एक अन्य यूजर (@IvIvas) ने नुसरत जहां को अपना नाम बदलने के लिए कहा। उसने लिखा, “तुम अपना नाम नुसरत जहां से बदलकर नुसू दास/ घोष/ सेन कर लो- मूल रूप से हिंदू नाम।”

हिंदू विरोधी घृणा यहीं नहीं रुकी। मोहम्मद जलाल हुसैन ने बंगाली फिल्म अभिनेत्री की तुलना ’शैतान’ से की। उसने लिखा, “तुम मुसलमानों के नाम पर शैतान हो। भले ही मुसलमान शैतान नहीं देख सकते, फिर भी, यह देखने की मेरी इच्छा तुम्हारे माध्यम से पूरी हुई।”

इस बात पर जोर देते हुए कि अभिनेत्री को नर्क में जगह मिलेगी और अल्लाह सब कुछ कैसे देख रहा है, एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर (@alisk217) ने लिखा, शर्म आनी चाहिए कि तुम एक मुस्लिम के रूप में यह कर रही हो। तुम्हें कोई शर्म नहीं है। तुम जहन्नुम में जाओगी। अल्लाह सब कुछ देख रहा है।”

गौरतलब है कि नुसरत जहां इससे पहले भी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी हैं। पिछली बार जब दुर्गा पूजा पंडाल में पहुँच कर उन्होंने पूजा-अर्चना भी की थी, तो नुसरत से नाराज देवबंद के उलेमा ने कहा था कि अगर उन्हें ग़ैर-मज़हबी कार्यों में इतनी ही रुचि है तो वो अपना नाम बदल लें। उलेमा ने पूछा था कि अभिनेत्री आख़िर ग़ैर-मज़हबी काम कर क्यों रही हैं?

देवबंदी उलेमा ने कहा था कि अल्लाह के अलावा किसी और की इबादत करना हराम है। उलेमा ने कहा कि इस तरह दुर्गा पूजा में सम्मिलित होकर वह इस्लाम की तौहीन कर रही हैं। वहीं कॉन्ग्रेसी समर्थक एवं खुद को कॉन्ग्रेस के सोशल मीडिया का संयोजक बताने वाले हसन लसकर नाम के शख्स ने तृणमूल सांसद नुसरत को जल्द मारने की बात कही थी। लसकर का कहना था कि नुसरत जहां को जल्द मारना होगा, वरना पूरा मुस्लिम समुदाय खतरे में आ जाएगा।

loading...
loading...

Check Also

ऑटो में छात्रा से रेप की कोशिश किया ड्राइवर, विरोध करने पर हथियार बना लिया पेंचकस

पटियाला :  चौकी बहादुरगढ़ से करीब दो किलोमीटर दूर एक ऑटो चालक के ट्यूशन पढ़कर ...