Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / धर्म / सटीक टोटका: इस अंग पर बांधे काला धागा, मुट्ठी में होगी दुनिया

सटीक टोटका: इस अंग पर बांधे काला धागा, मुट्ठी में होगी दुनिया

आज के समय ऐसा कोई भी नहीं जिसे पैसे की जरुरत नहीं, दिन रात इन्सान अच्छे सुख सुवधा के लिए इन्सान पैसे कमाता और महनत करता है. मगर हर इन्सान की एक जैसी किस्मत नहीं होती. मगर आज हम आपको ऐसा सरल उपाय बताने जा रहे जिससे आप भी मालामाल बन सकते है. हर इंसान की श्रद्धा ईश्वर पर होती है और इसी विश्वास के कारण वह सभी ईश्वर की अराधना करते हैं. भगवान भी सबकी सुनते हैं और वह अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूरी करते हैं लेकिन वह व्यक्ति सच्चे दिल से ईश्वर की आराधना करता है तो उसे बहुत अच्छा फल मिलता है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता है.

आपने देखा होगा अगर किसी बच्चे को नज़र लग जाती है तो उसे नज़र से बचाने के लिए काला धागा या फिर काला टीका लगाया जाता है. क्या आप जानते हैं काला धागा क्यों बंधा जाता है? ये परंपरा सदियों से चली आ रही है. ऐसा माना जाता है कि काला धागा बांधने से नकारात्मक ऊर्जा इंसान को प्रभावित नहीं करती.

Black thread-VPN

यह बात सच है कि बुरी नज़र से बचने के लिए काली चीजों का ही प्रयोग किया जाता है जैसे काला टीका, काले तिल और काला धागा. बड़ा हो या बच्चा हर किसी को नज़र से बचाने के लिए काला धागा बंधवाया जाता है. आज हम आपको बतायेंगे कैसे काला धागा बांधने से आप मालामाल हो जाएंगे.

black-thread-in neck-VPN

अगर आप गले में काला धागा बांधते हैं तो आपके आसपास कभी भी नकारात्मक ऊर्जा नहीं आयेगी. हमारा शरीर पृथ्वी, वायु, अग्नि, जल और आकाश इन पंच तत्वों से मिलकर बना है. इन तत्वों से मिलने वाली ऊर्जा से हमारा शरीर सभी सुविधाओं को प्राप्त कर पाता है. अगर किसी इंसान को बुरी नज़र लग जाए तो इन पंच तत्वों से मिलने वाली संबंधित सकारात्मक ऊर्जा हम तक नहीं पहुंच पाती है. इसीलिए, गले में काला धागा बांधा जाता है.

 

loading...
loading...

Check Also

लाखो में किसी एक के ‘प्राइवेट पार्ट’ पर होता है तिल, जानिए क्यों होता ये इतना खास

शरीर के छोटे-छोटे काले-भूरे चिन्ह को तिल कहते हैं। किसी गोरी महिला के चेहरे पर ...