Tuesday , January 26 2021
Breaking News
Home / फिल्म / आज की तारीख में नहीं बन सकता ‘शक्ति’ का रीमेक, ये है वजह

आज की तारीख में नहीं बन सकता ‘शक्ति’ का रीमेक, ये है वजह

पिछले दिनों एक वेब पोर्टल के रिपोर्ट के मुताबिक, यह बताया गया था कि रमेश सिप्पी की 1982 की फिल्म ‘शक्ति’, जिसमें दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन थे, उसका रीमेक जल्द बनने वाला है. इसके साथ यह भी दावा किया जा रहा था कि प्रोड्यूसर हरीश सुगंध फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. हालांकि फिल्म आज एक क्लासिक मानी जाती है, लेकिन यह 1982 में सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में असफल रही थी.

हालांकि, प्रोड्यूसर सुगंध ने रीमेक की अफवाहों का खंडन किया है. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि आज की तारीख में ‘शक्ति’ का रीमेक बनाना संभव नहीं है. उन्होंने स्वीकार किया कि उनका बेटा और भतीजा मिलकर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन वह प्रोजेक्ट ‘शक्ति’ नहीं है.

उन्होंने आगे बताया कि हालांकि फिल्म एक क्लासिक है, लेकिन यह क्लिक नहीं हुई और इसलिए रीमेक वास्तव में योग्यता नहीं रखती है. उन्होंने दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स की कमियों को भी इसका एक कारण बताया.

प्रोड्यूसर ने आगे यह बात भी साफ की कि अमिताभ फिल्म में दिलीप कुमार के किरदार को नहीं निभाने वाले हैं. साथ ही अमिताभ ने भी इस बात को साफ किया है कि वह फिर से ‘शक्ति’ नहीं कर रहे हैं और वह दिलीप कुमार की भूमिका नहीं निभाएंगे.

वहीं, रमेश सिप्पी, जिन्होंने ‘शक्ति’ का निर्देशन किया था, ने कहा कि वह अपनी फिल्म का रीमेक कभी नहीं बनाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि लोगों को पीछे मुड़कर देखने की बजाय आगे बढ़ने की जरूरत है.

loading...
loading...

Check Also

इस दिग्‍गज अभिनेत्री ने एक ही शख्स से 3 बार की शादी, चेहरा देखकर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड में शादियों का होना और टूटना आम बात होती है वहीं आए दिन यहां ...