Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / फिल्म / TV की ये 7 जोड़ियां रियल लाइफ में भी निकली शादीशुदा, नंबर 4 पर तो सब फिदा

TV की ये 7 जोड़ियां रियल लाइफ में भी निकली शादीशुदा, नंबर 4 पर तो सब फिदा

आज कल छोटे बचे से लेकर बूढ़े और जवान तक टीवी सीरियलों को देखना पसंद करता हैं। लेकिन, क्या आपको पता हैं की, टीवी में नजर आने वाली जोडिया असल जिंदगी में कौन से रिश्ते से जुडी हैं। मगर आज हम आपको कुछ ऐसी मशहूर जोड़ियों से रूबरू करवाने वाले है जिन्हे भले ही भगवान् ने एक दूसरे के लिए बनाया हो, लेकिन उन्हें मिलवाने का काम टीवी जगत ने किया है. जी हां तो चलिए अब आपको इन जोड़ियों के बारे में विस्तार से बताते है आज में आपको ऐसी ही टीवी जगत की 5 मशहूर और लोकप्रिय जोड़ियों के बारे में बताने जा रहा हूं। जो असल जिंदगी में पति-पत्नी हैं।

गुरमीत चौधरी  और  देबिना बनर्जी

रामायण सीरियल में राम और सीता का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी तो आपको याद होंगे.इस सीरियल कि वजह से दोनों ने ही एक साथ कामयाबी हांसिल ही और सीरियल में पूरे 6 वर्षों तक साथ रहने के बाद 2011 में एक समारोह में दोनों ने औपचारिक तौर पर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया और शादी कर ली. आज गुरमीत और देबिना ने दो बच्चों को गोद लेकर उनकी परवरिश भी शुरू कर दी है.

विवियन डीसेना और वाहबीज दोराबजी

टीवी की दुनिया के खूबसूरत एक्टर विवियन डीसेना वाहबीज को पहली मुलाकात में ही दिल दे बैठे थे. विवियन और दोराबजी की यह मुलाक़ात स्टार वन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘प्यार की ये एक कहानी से हुई थी |इस धारावाहिक में इस दोनों ने एक बेहतरीन पति पत्नी का किरदार निभाया और फिर 2013 में ये रियल लाइफ में जीवनसाथी बन गये | हालांकि 2017 में इन दोनों का तलाक भी हो गया |

राम और गौतमी कपूर

आपको तो सीरियल ‘घर एक मंदिर’ में गौतमी के पति का किरदार निभाने वाले राम कपूर जो की टीवी दुनिया के एक माने जाने अभिनेता है  इन्होने सीरियल मे गौतमी के पति का किरदार निभाने के बाद असल जिंदगी में भी गौतमी के जीवनसाथ बन गये |इन दोनों ने साल 2003 में शादी कर ली थी।

हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान :-

हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान  इन दोनों ने धारावाहिक ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’ में पति पत्नी का रोल बेहतरीन तरीके से निभाया था। जिसके बाद दोनों ने साल 2004 में शादी की थी। इन दोनों की जोड़ी तो कई सालो से प्रसिद्ध है। जी हां इन दोनों एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई सीरियल में एक साथ काम किया है और लोगो ने इनकी जोड़ी को बेहद पसंद भी किया है।

शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़

शरद और कीर्ति की पहली मुलाकात 2004 में दूरदर्शन के शो ‘आक्रोश’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. उन्होंने जी नेटवर्क के धारावाहिक सात फेरे में भी साथ काम किया था. 3 जून 2005 को शरद केलकर ने कीर्ति के साथ असली जिंदगी में सात फेरे ले लिए.

रवि दुबे और सरगुन मेहता

सीरीयल ’12/24 करोल बाग’ में रवि दुबे और सरगुन मेहता पहली बार एक साथ  नजर आए थे। इस सीरीयल में दर्शकों ने इन जोड़ी को काफी पसंद किया था। टीवी पर पति-पत्नी का रोल करने वाली रवि दुबे और सरगुन मेहता ने साल 2013 में शादी कर ली थी।

नंदीश संधू और रश्मी देसाई

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक उतरन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसमें इच्छा का किरदार भी लोगो ने खूब पसंद किया था |बता दे  धारावाहिक उतरन नंदीश संधू और रश्मी देसाई की जोड़ी पहली बार सीरीयल ‘उतरन’ में नजर आई थी। इस सीरियल में इन दोनों ने पति-पत्नी का रोल किया था। इस दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी, लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया.

Check Also

बॉलीवुड के इन सितारों से तगड़ी खुन्नस रखते हैं सलमान, चौथे का तो नाम भी नहीं है बर्दाश्त !

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रियल लाइफ में भी दबंग व्यक्ति है। सलमान ऐसे ...