Sunday , April 18 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / TV की इन हसीनाओं ने शादी के लिए छोड़ा परिवार, सबका हुआ तलाक

TV की इन हसीनाओं ने शादी के लिए छोड़ा परिवार, सबका हुआ तलाक

टीवी इंडस्ट्री में कई प्रेम कहानियां चर्चित हैं, जिन्होंने प्यार में डूबकर परिवार के खिलाफ जाकर शादी तो कर ली। लेकिन इस शादी को ज़्यादा समय तक चला नहीं पाए। श्वेता तिवारी से लेकर रश्मि देसाई तक इस लिस्ट में शामिल हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ टीवी अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर शादी तो की। पर कुछ समय बाद तलाक भी ले लिया।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का आता है। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से लव मैरिज की थी। श्वेता की फैमिली इस रिश्ते से खुश नहीं थी। लेकिन श्वेता प्यार में इतनी डूबी हुई थीं कि उन्होंने परिवार की एक न सुनी और माता- पिता के खिलाफ जाकर राजा से शादी कर ली। ये शादी बस कुछ समय तक अच्छी चली। कुछ समय बाद दोनों के बीच रिलेशन खराब हो गए और आखिर में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

साल 2012 में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से लव मैरिज की थी। जेनिफर के माता-पिता इस शादी के सख्त खिलाफ थे। परिवार के खिलाफ जाकर जेनिफर ने शादी तो कर ली। लेकिन ये शादी ज़्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। कुछ साल बाद ही करण ने जेनिफर से तलाक ले लिया। तलाक के कुछ समय बाद करण ने अभिनेत्री बिपाशा बसु से तीसरी शादी कर ली।

दीपिका कक्कर

दीपिका कक्कर

एक्ट्रेस दीपिका कक्कर ने 2013 में अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर रौनक मेहता से शादी की थी। शादी के बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने लगे। ये झगड़े इतने बढ़ गए कि दोनों ने कुछ साल बाद ही तलाक ले लिया। तलाक के कुछ समय बाद दीपिका ने साल 2018 अभिनेता शोएब इब्राहिम से निकाह कर लिया।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

सीरियल उतरन से फेमस हुई अभिनेत्री रश्मि देसाई को अपने को-स्टार नंदीश संधू से शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। इनके माता-पिता शादी के खिलाफ थे। लेकिन इन्होंने प्यार के आगे किसी की परवाह नहीं की और परिवार के आशीर्वाद के बिना ही शादी कर ली। कुछ समय बाद दोनों के बीच मनमुटाव होने लगे और दोनों ने तलाक ले लिया।

वैष्णवी महाराज

वैष्णवी महाराज

एक्ट्रेस वैष्णवी ने 2012 में एक्टर और मॉडल नितिन सहरावत से लव मैरिज की। साल 2016 में उनका तलाक हो गया। वैष्णवी ने नितिन पर आरोप भी लगाया था कि नितिन उनका शारीरिक शोषण करता है। जिसकी वजह से उन्हें तलाक लेना पड़ रहा है। परिवार के खिलाफ की गई इस शादी ने भी कुछ ही समय में दम तोड़ दिया

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...