Thursday , July 16 2020
Breaking News
Home / क्राइम / UN की कार में सेक्स स्कैंडल ने मचाया बवाल, वीडियो वायरल होने के बाद शुरु हुई जांच

UN की कार में सेक्स स्कैंडल ने मचाया बवाल, वीडियो वायरल होने के बाद शुरु हुई जांच

संयुक्त राष्ट्र ( United Nation ) के अधिकारी द्वारा आधिकारिक कार में एक महिला के साथ यौन संबंध बनाने का एक वीडियो वायरल ( Video Viral ) हो गया है। ट्विटर पर तेजी के साथ यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इसे संज्ञान में लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।यह वीडियो इजरायल की राजधानी तेल अवीव ( Tel Aviv ) की है, जिसे ट्विटर पर साझा किया जा रहा है।

द न्यू ह्यूमैनिटेरियन के अनुसार, वीडियो को तेल अवीव में एक व्यस्त सड़क के किनारे स्थित एक इमारत से शूट किया गया है। वायरल वीडियो में एक संयुक्त राष्ट्र की कार की पिछली सीट पर बैठे एक व्यक्ति को लाल पोशाक में एक महिला के साथ दिखाई दे रहा है, जबकि ड्राइवर इस वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा है। फ्रंट सीट पर एक और आदमी बैठा दिखाई दे रहा है।

अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार, कार की प्लेट संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन ( UNTSO ) की है। संयुक्त राष्ट्र की यौन दुर्व्यवहार और शोषण के खिलाफ एक सख्त नीति है और पैसे देकर सेक्स करने पर भी प्रतिबंध है। हालांकि, क्या दो लोग सहमति से सेक्स में शामिल थे या इसके लिए पैसे दिए गए थे, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है।

संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि तेल अवीव में हैयर्कॉन स्ट्रीट पर लिया गया यह वीडियो संयुक्त राष्ट्र को ‘हैरान और गहराई से परेशान’ करने वाला है। उन्होंने द न्यू ह्यूमैनिट्रियन को बताया, ‘इसमें देखा गया व्यवहार घृणित है और हम जिस चीज के लिए खड़े हैं, उसके खिलाफ जाकर संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारियों द्वारा यौन दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं।’

दुजारिक के अनुसार, वीडियो में मौजूद व्यक्तियों की जल्द ही पहचान कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि जांच दो दिन पहले शुरू की गई थी और बहुत जल्द इसके परिणाम सामने आ जाएंगे।

Check Also

कोरोना: हॉस्पिटल ने मरीज़ का माफ किया ₹1.52 करोड़ का बिल, वजह भी जान लीजिये

कोरोना वायरस की वजह से बहुत से लोग अस्पतालों में भर्ती हैं। सरकारी अस्पताल में ...