Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / इलाज की आड़ में तांत्रिक ने विवाहिता को दबोचा, जमकर पीटा और फिर…

इलाज की आड़ में तांत्रिक ने विवाहिता को दबोचा, जमकर पीटा और फिर…

ये मामला यूपी के फिरोजाबाद का है। थाना नारखी के गांव नगला रामकुंवर में एक सप्ताह पूर्व एक युवक को तंत्र विद्या से ठीक करने आये तांत्रिक ने उसकी भाभी को पकड़कर दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के साथ उसे कई जगह जलाया। बदनामी की खातिर परिजन इस घटना को छिपाये रहे लेकिन रविवार को जब ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो वह महिला को थाने ले गये और तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़ित महिला का रविवार को ही मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराया है।

नगला रामकुंवर निवासी हरविलास के छोटे भाई हरी सिंह का दिमागी संतुलन खराब रहता है। किसी ने उसकी मां किरन देवी को सलाह दी कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के रामनगर निवासी संजय उर्फ राजू तंत्र विद्या से उसके बेटे हरी सिंह को ठीक कर सकता है। किरन देवी ने 30 सितम्बर को तांत्रिक संजय को अपने घर बुला लिया।

संजय ने तंत्र विद्या के दौरान हरी सिंह की भाभी राजकुमारी पर ही ऊपरी चक्कर बताकर उसे पकड़ लिया और उसकी पहले तो जमकर पिटाई की और फिर उसे शरीर पर कई जगह जलाया। इतना सब करने के बाद भी हरी सिंह की दिमागी हालत तो ठीक नहीं हुई लेकिन राजकुमारी की हालत बिगड़ गयी। परिजन बदनामी के डर से इस पूरे घटनाक्रम को छिपाये रहे लेकिन रविवार को जब किसी तरह इस पूरे प्रकरण की भनक ग्रामीणों को लगी तो वह सन्न रह गये।

वह राजकुमारी और उसके पति हरविलास को लेकर थाने पहुंचे और घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही राजकुमारी का मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराया है। पुलिस तांत्रिक की तलाश में जुट गयी है।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...