Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘इस इलाके का दरोगा हूं, लाइन में लगकर नहीं लूंगा पेट्रोल’

‘इस इलाके का दरोगा हूं, लाइन में लगकर नहीं लूंगा पेट्रोल’

DEMO

लखनऊ के कुर्सी रोड स्थित एनआरएल पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने गए गुडंबा के दरोगा ने कर्मियों से विवाद कर लिया पंप कर्मियों की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने दरोगा से लाइन में आने को बोला इस बात पर भड़के दरोगा ने कर्मचारियों से गालियां देनी शुरू कर दीं।

इसके बाद मैनेजर से शिकायत भी की दरोगा की इस दबंगई की वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आनन-फानन जांच का आदेश दिया गया इंस्पेक्टर गुडंबा के मुताबिक, अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी गई है।

मंगलवार दोपहर 12.15 बजे गुड़ंबा थाने के दरोगा कुर्सी रोड स्थित एनआरएल पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरवाने गए थे उस वक्त वाहनों की लाइन लगी थी इस पर दरोगा ने पंप कर्मी से दूसरे लोगों से पहले उनकी बाइक में ईंधन डालने की बात कही कर्मचारी ने लाइन में लगकर लेने की बात कही तो दरोगा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा गया।

उसने खुद को उसी इलाके का दरोगा बताते हुए पंपकर्मी को गालियां देनी शुरू कर दीं इतना ही नहीं दरोगा ने कर्मचारियों की शिकायत पंप मैनेजर से की विवाद खत्म करने के लिए मैनेजर ने कर्मचारियों को फटकार भी लगाया।

इसी दौरान वहां मौजूद अन्य बाइक सवारों ने वीडियो बना लिया। देखते-देखते सोशल मीडिया पर दरोगा की दबंगई वायरल हो गई प्रभारी निरीक्षक गुडंबा रीतेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक, वायरल वीडियो की जांच की जा रही है मामले की उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट दे दी गई है।

loading...
loading...

Check Also

पंचायत चुनाव : घर आ जा ‘परदेसी’, तेरा ‘प्रधान’ बुलाए रे, वोटरों को बुलाने के लिए सहूलियतों की लगी झड़ी

लखीमपुर-खीरी  : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में यदि कहीं पर सबसे अधिक जुनून या उत्साह दिखाई ...