Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / UP : बांगरमऊ उपचुनाव में धांधली, गांव वालों का आरोप- भाजपा को वोट देने को कह रहा बूथ पर बैठा शख्स !

UP : बांगरमऊ उपचुनाव में धांधली, गांव वालों का आरोप- भाजपा को वोट देने को कह रहा बूथ पर बैठा शख्स !

मंगलवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सात विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव हुआ। इसी से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एक मतदाता यह दावा करते हुए नजर आ रहे हैं कि बांगरमऊ सीट पर वोटिंग के दौरान में भातियारपुर गांव के बूथ में भाजपा को वोट डालने के लिए कहा गया। इस वीडियो को नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के अधिकारी का ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “बांगरमऊ में भतियारपुर गांव बूथ नम्बर 108 के एक वोटर का कहना है कि पोलिंग बूथ के अंदर बैठा आदमी भाजपा के खाने वाली बटन दबाने को बोल रहा है। शासन – प्रशासन मिलकर ये बूथ कैप्चरिंग करा रहे हैं। @dmunnao, @ceoup ये आप की निगरानी में हो रहा है क्या?”

वीडियो में सुना जा सकता है कि भातियारपुर गांव बूथ नंबर 108 में मतदान करने के लिए 50 औरतें गई हैं। जिसमें से उसने ज्यादातर औरतों को यही बोला है कि आप तीसरे नंबर बटन दबाइए। यह शख्स हर बार यही कर रहा है। वह वोटिंग बूथ के बिल्कुल पास बैठा हुआ है और मतदान के बाद और लोगों के हाथ पर स्याही लगा रहा है।

इस मामले में विपक्षी दलों का कहना है कि भाजपा का जीतना इस बार मुश्किल होने वाला है। इसलिए भाजपा चुनाव में जीतने के लिए ईवीएम के साथ छेड़छाड़ और वोटिंग में धोखाधड़ी कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

दिसंबर की गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन की माइक्रो लेवल पर निगरानी, शर्तों के साथ इन सेवाओं की इजाजत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। यही ...