Wednesday , December 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / UP : लॉ छात्रा ने कर ली आत्महत्या.. ताकि पुलिस को हो जाए गैंगरेप की बात पर भरोसा !

UP : लॉ छात्रा ने कर ली आत्महत्या.. ताकि पुलिस को हो जाए गैंगरेप की बात पर भरोसा !

बुलंदशहर :  उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में लगातार महिलाओं पर अपराध बढ़ने की घटनाए सामने आ रही हैं। सोमवार को यहां इंसाफ ना मिलने पर एक गैंगरेप पीड़िता ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। इस घटना में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने एक दारोगा को सस्‍पेंड कर दिया। हरकत में आई पुलिस अब जल्‍द अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, गत 16 अक्टूबर के गांव के ही कमरुद्दीन,अबरार और मुबीन नाम के तीन आरोपियों ने एक छात्रा को घर से बुलाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया था। पीड़िता पुलिस से एफआईआर दर्ज करा आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाती रही। इतना ही नहीं, पीड़िता ने अपने बयान भी दर्ज करा दिए थे, बावजूद अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए थे। दुखी होकर छात्रा फांसी के फंदे से लटक गई।

घटना पर नहीं मिली आरोपियों की लोकेशन!
बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने इस मामले में विवेचक को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि पीड़िता ने घटना का जो दिन और समय बताया था, जांच में उस समय आरोपी कमरुद्दीन की लोकेशन हरियाणा के फरीदाबाद और अबरार व कमरुद्दीन की लोकेशन अलीगढ़ में मिली। पुलिस नए सिरे से मामले की जांच में जुटी है।

loading...
loading...

Check Also

यशस्विनी महिला ब्रिगेड की अध्यक्ष का रोड रेज में मर्डर, बीच सड़क काट दिया गला

पुणे : यशस्विनी महिला ब्रिगेड की अध्यक्ष रेखा भाऊसाहेब जरे पाटिल की धारदार हथियार से ...