Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / कचहरी में वकील ने दूसरे पर किया फायर, लेकिन झेल गया बेकसूर टाइपिस्ट

कचहरी में वकील ने दूसरे पर किया फायर, लेकिन झेल गया बेकसूर टाइपिस्ट

मेरठ । आए दिन कचहरी में सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों को घेरने वाले वकीलों ने शुक्रवार को खुद ही कचहरी की सुरक्षा को तार-तार कर दिया। दो अधिवक्ताओं के बीच चल रही पुरानी तकरार में एक अधिवक्ता ने भरी कचहरी में दूसरे वकील पर फायरिंग कर दी। हमले में वकील बाल-बाल बच गए और गोली सड़क से गुजर रहे एक टाइपिस्ट के कान को छूकर निकल गई। घटना के बाद कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद सीओ सिविल लाइन सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और पीड़ित से जानकारी की।

अधिवक्ता जगदीश पावटी और एक अन्य वकील हर्ष चैधरी के बीच पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर तनातनी चल रही है। बताया जाता है कि शुक्रवार को हर्ष चैधरी किसी काम के सिलसिले में एसएसपी कार्यालय गए थे। एसएसपी कार्यालय से बाहर निकलते समय उनका जगदीश पावटी से आमना-सामना हो गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद अधिवक्ताओं ने दोनों को समझाते हुए मामला शांत कर दिया।

हर्ष चौधरी का आरोप है कि घटना के कुछ देर बाद वह कचहरी में जा रहे थे। इसी दौरान जगदीश पावटी ने उनके साथ गालीगलौज करते हुए उन पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल तान दी। जगदीश ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। हमले में हर्ष चैधरी तो बाल-बाल बच गए।

लेकिन पिस्टल से चली गोली सड़क से गुजर रहे टाइपिस्ट राजेश जैन के कान को छूती हुई निकल गई। घटना के बाद कचहरी में हड़कंप मच गया। जिसके बाद सीओ सिविल लाइन हरि मोहन सिंह दो थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल राजेश जैन को उपचार के लिए भेजा गया है।

loading...
loading...

Check Also

पंजाब में रावण की जगह जलाया था भगवान राम का पुतला, शरारती तत्वों के साथ अब ऐसा हुआ

पंजाब के अमृतसर जिले में मानांवाला गांव में कुछ शरारती लोगों ने दशहरे वाले दिन ...