Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video: मोदी का इलाका और योगी का राज, पीटी गई पुलिस..क्या यही है रामराज्य?

Video: मोदी का इलाका और योगी का राज, पीटी गई पुलिस..क्या यही है रामराज्य?

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कानून व्यवस्था दम तोड़ती जा रही है। यहां पुलिस वाले तक सुरक्षित नहीं हैं तो, आम नागरिक कितने सुरक्षित हैं इसकी बात करना ही बेईनामी है। आए दिन बेकसूर आम नागरिक मारे जा रहे हैं। ऐसे में यूपी में ‘जंगलराज’ कायम है ये कहना ज्यादा उचित है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ग्रामीणों ने पुलिस की जीप पर पथराव करके दरोगा और सिपाही को बंधक बनाकर पेड़ से बांध दिया। बंधक बनाकर ग्रामीणों ने दरोगा और सिपाही की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। घटना वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव का है।

दरअसल, जौनपुर क्राइम ब्रांच पुलिस सोमवार देर रात एक चोरी के मामले में हरसोस गांव में दो लोगों को पकड़ने गई थी। तभी लोगों ने पुलिस पर हमला कर एक बदमाश को छुड़ाकर पुलिस को बंधक बना लिया।

फिर क्या था लोगों ने पुलिस वालों को पेड़ से बांध दिया और उनकी पिस्टल छिन ली और जमकर पिटाई करने लगे। पुलिस वालों की वर्दी तक फाड़ दी गई। इस हमले में रोहनिया एसओ समेत 5 पुलिसवाले घायल हो गए। बाद में घायल पुलिसवालों को अस्पताल में भारती करवाया गया।

loading...
loading...

Check Also

हर बेटी को 2 लाख रुपये देगी सरकार, ऐसे मिलेगा इस योजना का फायदा

लखनऊ। Bhagya Lakshmi Yojana: लड़कियों के सुरक्षित भविष्य के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ( UP ...