Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / शादी में मेहमान की तरह सज-धज कर आए शातिर, घुसे दुल्हन के कमरे में, फिर सबकी निकली चीख

शादी में मेहमान की तरह सज-धज कर आए शातिर, घुसे दुल्हन के कमरे में, फिर सबकी निकली चीख

ये चौंकाने वाली खबर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से सामने आई है। यहां के जीवाजी क्लब रोड पर परिणय वाटिका मैरिज गार्डन में फिर चोरी हो गई। यहां बुधवार रात को भिंड के कूलर कारोबारी की बेटी की शादी थी। चोर बाथरूम के रास्ते से कमरे में घुसकर दुल्हन का चढ़ावा (जेवर) और कन्यादान के समय न्योछावर के लिए रखे पैसे उड़ा ले गए। चोर उस समय कमरे में घुसे जब बारात दरवाजे पर आई थी और वधु पक्ष के सभी लोग बारात के सत्कार के लिए गेट पर थे। चोरी गया सामान बैग में रखा था, जिसकी कीमत 7 लाख रुपए बताई गई है। इस मैरिज गार्डन में15 दिन में चोरी की दूसरी वारदात है। इससे पहले आइपीएस रविन्द्र की बारात में घुसकर चोरों ने उनकी मां के पर्स से जेवर चुराए थे।

सत्यप्रकाश अग्रवाल निवासी भिंड ने बताया कि बुधवार को बेटी दिशा की परिणय वाटिका से शादी थी, इसलिए पूरा परिवार सुबह ही भिंड से यहां आ गया था। मैरिज गार्डन में जो कमरे थे, उनमें घराती रुके थे। रात करीब 9 बजे बारात आई, तो परिवार के सभी लोग दरवाजे पर स्वागत के लिए पहुंच गए। दुल्हन के जेवर और पैसे कमरे में रखकर लॉक कर दिया। उसी समय चोर उन्हें चुरा ले गए।

मिलीभगत का आरोप
सत्यप्रकाश का कहना है कि सारा जेवर बेटी के चढ़ावे का था। चोरी का पता चलने से शादी में खलबली मच गई। बड़ा सवाल था कि बेटी को क्या जेवर पहनाएंगे। आशंका है कि चोरी में मैरिज गार्डन के लोग मिले हुए हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि बाथरूम के पीछे अंधेरा रहता है, वहां से जंगला खुला हुआ है, कोई भी अंदर आ सकता है। उस जगह पर सीसीटीवी की निगरानी भी नहीं है।

यह सामान गया चोरी: बैग में सोने की 4 चूडिय़ां, 2 कड़े, 1 हार, 1 नथ और 2 जोड़ी पायल और करीब डेढ़ लाख रुपए नकद थे। चोरी गए सामान की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई गई है। हालांकि पुलिस ने 1 लाख 80 हजार रुपए की चोरी दर्ज की है।

जंगला खुला था, उसमें से रास्ता बनाया
सत्यप्रकाश ने बताया कि चोर बाथरूम के रास्ते से अंदर घुसे। यहां जंगला खुला था, उसमें से चोरों ने रास्ता बनाया। जिस कमरे में जेवर थे वह सूना था। चोरों को पता था कि घराती दरवाजे पर बारात के सत्कार में लगे हैं। उन्हें वापस आने में वक्त लगेगा। उतनी देर में कमरे की तलाशी लेकर वह बैग उठा ले गए जिसमें जेवर और पैसे थे।

loading...
loading...

Check Also

बीडीसी प्रत्याशियों की खरीद फरोख्त कर चुनाव में पर्चा वापसी में जुटे हिस्ट्रीशीटर सहित 7 गिरफ्तार

एक तमंचा, जिंदा कारतूस व एक लाख दस हजार 550 रुपये की नकदी व एक ...