Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / ख़बर / Video : सरकारी TV ने ‘भगवान’ को दिखाया बलात्कारी, बवाल के बाद मांगनी पड़ी माफी!

Video : सरकारी TV ने ‘भगवान’ को दिखाया बलात्कारी, बवाल के बाद मांगनी पड़ी माफी!

नए साल की पूर्व संध्‍या पर आयरलैंड के सरकारी टीवी चैनल RTE ने भगवान को बलात्‍कारी दिखा दिया। इसके बाद टीवी चैनल के खिलाफ शिकायतों की बाड़ आ गई और उसे माफी मांगना पड़ा। बताया जा रहा है कि टीवी चैनल ने भगवान के मजाकिया रेखाचित्र को दिखाया था जिसमें उन्‍हें बलात्‍कारी दिखाया गया था। यही नहीं काल्‍पनिक रूप से यह भी बता द‍िया था कि भगवान को दो साल की सजा दी गई है।

टीवी चैनल ने एक बयान जारी कर कहा, ‘आरटीई मानता है कि यह मामला जो अपराध है, उसका मायने अलग-अलग व्‍यक्तियों के अलग है। खासतौर पर मजाक उड़ाने और व्‍य‍ंग करने वाले के लिए।’ उसने कहा कि दर्शकों की ओर मिली शिकायतों और फीडबैक के आधार पर हम लोगों से माफी मांगते हैं जिसने उनके भावनाओं की आहत किया है। चैनल ने कहा कि भड़काऊ क्लिप को तत्‍काल लिया गया।

आरटीई ने नए साल की संध्‍या पर एक उपहास उड़ाने वाले कार्यक्रम का प्रसारण किया था। इसमें आरोप लगाया था कि भगवान ने पश्चिम एशिया से आए एक प्रवासी के साथ बलात्‍कार किया और उसकी इच्‍छा के विपरीत गर्भवती कर दिया। इसके बाद भगवान को दो साल जेल की सजा दी गई।

भगवान को रेपिस्‍ट दिखाए जाने के बाद आरटीई से 1100 लोगों ने शिकायत की। इस दृश्‍य की आयरलैंड के कैथल‍िक चर्च ने भी आलोचना की है। इसे ईसाइयों का अपमान बताया गया।

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...