Monday , March 8 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / VIDEO : अफरीदी ने खेली शानदार पारी, लगाया रिवर्स शॉट फिर पलटकर गेंदबाज से कही ये बात….

VIDEO : अफरीदी ने खेली शानदार पारी, लगाया रिवर्स शॉट फिर पलटकर गेंदबाज से कही ये बात….

T10 लीग (T10 League) के एलिमिनेटर 1 में टीम अबूधाबी ने कलंदर्स (Qalandars vs Team Abu Dhabi, Eliminator 1) को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में अबूधाबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले खेलते हुए कलंदर्स की टीम कुछ कमाल नहीं कर सकी और 10 ओवर में 7 विकेट पर केवल 83 रन ही बना सकी, जिसके बाद अबूधाबी ने 8.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. अबूधाबी के बेन डकेट (Ben Duckett) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. यह मैच ज्यादा रोमांचकारी तो नहीं रहा लेकिन कलंदर्स टीम को शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी छोटी से पारी के दौरान फैन्स का खूब मनोरंजन किया. दरअसल अफरीदी ने 16 गेंद पर 24 रन की पारी खेली, जिसमें 3 चौका और 1 छक्का लगाने में सफल रहे. अपनी पारी के दौरान अफरीदी ने 150 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए. अपनी पारी के दौरान अफरीदी ने रोहन मुस्तफा के ओवर के दौरान एक शॉट रिवर्स शॉट भी जमाया. रिवर्स शॉट मारने के बाद अफरीदी ने गेंदबाज से बात भी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल कलंदर्स की टीम के 8वां ओवर रोहन मुस्तफा कर रहे थे. 8वें ओर की चौथी गेंद पर अफरीदी ने रिवर्स शॉट मारकर शानदार चौका लगाया. यह शॉट मारने के बाद अफरीदी ने पलटकर गेंदबाज से बात की और कहा कि, ‘मैंने अपने करियर में पहली बार रिवर्स शॉट मारा है, मैंने इससे पहले कभी भी ऐसा शॉट नहीं मारा था.’

सोशल मीडिया पर अफरीदी और Rohan Mustafa (रोहन मुस्तफा) के बीच हुई इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि टी-10 लीग का फाइनल 6 फरवरी को दिल्ली बुल्स और नॉर्दन वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा.  वहीं तीसरे स्थान के लिए कलंदर्स और अबूधाबी की टीम एक बार फिर एक दूसरे के साथ मुकाबला करने वाली है. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तानी क्रिकेटर सोहेल अख्तर (sohail akhtar) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. अख्तर ने 7 मैच की 7 पारियों में कुल 231 रन बनाए हैं. जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है. वहीं, इस टूर्नामेंट में सोहेल अख्तर सबसे ज्यादा चौके जमाने वाले बल्लेबाज भी हैं. इन्होंने कुल 27 चौके इस टूर्नामेंट में जड़े हैं.

loading...
loading...

Check Also

भारत बनाम इंग्लैंड: टेस्ट सीरीज में अक्षर पटेल ने बनाए ये बेहतरीन रिकॉर्ड्स

इंग्लैंड के खिलाफ आज ही खत्म हुई टेस्ट सीरीज में अक्षर पटेल ने अपना टेस्ट ...